iQOO Neo 7 5G की लॉन्च डेट आई सामने, 6.78-इंच की AMOLED स्क्रीन के साथ मिलेंगे कई दमदार फीचर्स

iQOO Neo 7

चीनी कंपनी iQOO अगले महीने एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। जी हां, दरअसल, कंपनी ने iQOO Neo 7 5G स्मार्टफोन की आधिकारिक लॉन्च डेट का खुलासा किया है। कंपनी के अनुसार iQOO Neo 7 5G को 16 फरवरी को भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा। कंपनी ने खुद इसकी पुष्टि की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी iQOO Neo 7 SE को भारत में iQOO Neo 7 के नाम से लॉन्च कर सकती है। दरअसल, iQOO Neo 7 SE को चीन के मार्केट में पहले ही लॉन्च किया जा चूका है। इस स्मार्टफोन को कंपनी iQ00 Neo 6 5G के सक्सेसर के तौर पर भारत में लॉन्च करेगी।

इस 5G फोन को गीकबेंच लिस्टिंग पर देखा गया है। ऐसे में अगर इसके फीचर्स iQOO Neo 7 SE के समान हैं, तो फोन में फुल HD + रेज़ोलूशन के साथ 6.78-इंच की AMOLED स्क्रीन हो सकती है और बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलता है।

iQOO Neo 7 फीचर्स

डिस्प्ले : iQoo के इस हैंडसेट में 6.7 इंच एफएचडी प्लस E5 एमोलेड डिस्प्ले होगी जो 120hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी।

कलर ऑप्शन : मोबाइल फोन में कलर विकल्प देखने को मिल जाते हैं। ग्राहक मैट्रिक ब्लैक, इंप्रेशन ब्लू और पॉप ऑरेंज कलर में खरीद पाएंगे। भारत में लॉन्चिंग के साथ इसके कुछ फीचर्स बदल सकते हैं।

ऑपरेटिंग सिस्टम : ये मोबाइल फोन एंड्राइड 13 पर काम करता है।

प्रोसेसर : प्रोसेसर के तौर पर इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 प्लस एसओसी दिया जा सकता है।

स्टोरेज : मोबाइल फोन दो स्टोरेज ऑप्शन 8/128GB और 12/512GB में लॉन्च हो सकता है।

बैटरी : iQ00 Neo 7 में 5000 एमएएच की बैटरी मिल सकती है जो 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

कैमरा : मोबाइल फोन के रियर साइड पर ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है जिसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा होगा। वही, फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है।

 

 

Exit mobile version