IPL Highest Viewership Record: कल के मैच में बना अद्भुत रिकॉर्ड, MS Dhoni को देखने पहुंचे करोड़ों फैंस

IPL Highest Viewership Record

IPL Highest Viewership Record: भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का फैन बेस कमाल का है। चाहे वो अंतर्राष्ट्रीय मैच हो या आईपीएल जैसा बड़ा लीग, हर जगह फैंस धोनी को देखने पहुंच जाते हैं। ये जगजाहिर है कि एमएस धोनी क्रिकेट जगत में एक बड़ा नाम हैं और फैंस के दिलों में उनकी एक अलग जगह बनी हुई है। अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास ले चुके धोनी अब भी फैंस के दिलों पर राज करते हैं। मैदान कोई भी हो, धोनी के लिए फैंस का प्‍यार विशेष है।इस बात की पुष्टि आईपीएल 2023 सीजन के 17वें मैच में हुई, जब जियो सिनेमा पर एमएस धोनी की बल्लेबाजी को 2.2 करोड़ लोगों ने देखा। यह दर्शकों की संख्या का एक अद्भुत रिकॉर्ड था, क्योंकि इससे पता चलता है कि धोनी का नाम कितना लोकप्रिय है।

MS Dhoni

बना दर्शकों की संख्या का नया रिकॉर्ड

धोनी ने इस सीजन में चेन्नई के लिए दूसरा मैच उनके घरेलू मैदान चेपॉक स्टेडियम में खेला। वह एक समय खराब बल्लेबाजी कर रहे थे और 113 रन पर छह विकेट गंवा चुके थे। लेकिन धोनी बल्लेबाजी करते रहे और दर्शकों के लिए खेल को बेहद रोमांचक बना दिया। वह अंत तक खेल में बने रहे और दर्शकों की संख्या का नया रिकॉर्ड बनाया।

MS Dhoni

धोनी ने अपना पुराना शक्तिशाली रूप दिखाया।

एमएस धोनी ने केवल 17 गेंदों में एक चौके और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 32 रन बनाकर अपना पुराना, शक्तिशाली रूप दिखाया। इस दौरान उन्होंने रवींद्र जडेजा (25*) के साथ सातवें विकेट के लिए 59 रन की पार्टनरशिप की। अगर एमएस धोनी ने आखिरी गेंद पर छक्का लगाया होता तो राजस्थान रॉयल्स तीन रन से मैच जीत जाती।

Exit mobile version