IPL 2024 RR vs DC : मैच में इन खिलाड़ियों पर होगी नजर, पंत के लिए मौका खास

IPL 2024 RR vs DC : मैच में इन खिलाड़ियों पर होगी नजर

IPL 2024 RR vs DC : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 के 9वें मैच में राजस्थान रॉयल्स का सामना दिल्ली कैपिटल्स से 28 मार्च को सवाई मानसिंह स्टेडियम, जयपुर में होगा। यह मैच गुरुवार शाम 7:30 PM (भारतीय समयानुसार) बजे से खेला जाएगा जहां 7:00 PM बजे टॉस होगा। मौजूदा सीजन में आरआर ने जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की। राजस्थान ने अपने घरेलू मैदान पर लखनऊ सुपर जायंट्स को हराया था।

दूसरी तरफ, डीसी ने टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत नहीं की। दिल्ली को अपने पहले मुकाबले पंजाब किंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। अब दिल्ली बोर्ड पर दो अंक तलाश रही है. इसलिए वो इस मैच को जीत कर टूर्नामेंट में वापसी करना चाहेगा। जबकि राजस्थान अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी

IPL 2024 RR vs DC Match overview

IPL 2024 Match no 9 Teams RR vs DC Venue Sawai Mansingh Stadium, Jaipur Date and time 28 march, 07:30 PM IST Live telecast Star sports network, Jio cinema

IPL 2024 RR vs DC: Match preview

राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीम गुरुवार 28 मार्च को राजस्थान के सवाई मानसिंह स्टेडियम में 7:30PM पर आमने-सामने होंगी। राजस्थान की टीम अपना पहला मैच जीत कर आएगी जबकि दिल्ली कैपिटल्स को अपनी पहली जीत का इंतजार रहेगा। रिषभ पंत इस मैच में अपना 100वां टी20 मैच खेल रहे हैं। जहां उनसे बेहतर प्रदर्शन की सभी को उम्मीद होगी। प्वाइंट्स टेबल पर राजस्थान फिलहाल 2nd पायदान पर है जबकि दिल्ली की टीम 9वें स्थान पर है। IPL 2024 RR vs DC के पूरी जानकारी के लिए यहां विजिट करें।

अपने पिछले मुकाबलों में दिल्ली और राजस्थान की टीम

पिछले मुकाबले में राजस्थान का सामना लखनऊ सुपर जाएंट्स के साथ हुआ था जहां राजस्थान की टीम ने अपने होम ग्राउंड पर 20 रन से जीत दर्ज की थी। वहीं दिल्ली कैपिटल्स का इस सीजन में आगाज बढ़िया नहीं रहा है। उसे अपने पहले मुकाबले में पंजाब किंग्स से 4 विकेट से पराजित होना पड़ा था। राजस्थान की तरफ से यशस्वी जायसवाल रनों की अंबार लगा सकते हैं।

इसके अलावा बॉलिग में ट्रेंट बोल्ट पर आज सभी की नजरें रहने वाली है। वहीं, दिल्ली दिल्ली की बात करें तो दिल्ली की तरफ से रिषभ पंत शानदार फॉम में है। गेंदबाजी में कुलदीप यादव कमाल करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : अपनी पत्नी के इंस्टा पोस्ट पर जडेजा ने किया कुछ इस तरह कमेंट, सोशल मीडिया पर वायरल

Exit mobile version