IPL 2024 RR vs DC: Head To Head Records & Stats, Live telecast and streaming

IPL 2024 RR vs DC: Head To Head Records & Stats, Live telecast and streaming

IPL 2024 RR vs DC: राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीम गुरुवार 28 मार्च को राजस्थान के सवाई मानसिंह स्टेडियम में 7:30PM पर आमने-सामने होंगी। राजस्थान की टीम अपना पहला मैच जीत कर आएगी जबकि दिल्ली कैपिटल्स को अपनी पहली जीत का इंतजार रहेगा। रिषभ पंत के लिए ये मौका काफी खास रहने वाला है। वो इस मैच में अपना 100वां टी20 मैच खेल रहे हैं। जहां उनसे बेहतर प्रदर्शन की सभी को उम्मीद होगी। प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो राजस्थान फिलहाल 2nd पायदान पर है जबकि दिल्ली की टीम 9वें स्थान पर है।

IPL 2024 RR vs DC: Head To Head Records & Stats

RR vs DC Head To Head Records & Stats की बात करें तो दोनों टीमों के बीच मुकाबला बराबरी का रहा है। दोनों के बीच अब तक कुल 27 मैचों में भिड़ंत हुई है। जिसमें से 14 में RR को जीत मिली है, जबकि DC ने 13 में जीत दर्ज की है। IPL 2023 में इकलौती मैच में RR ने 57 रन से मुकाबला जीता था। DC ने इस टीम के खिलाफ सर्वोच्च स्कोर 207 रन बनाया है, जबकि RR ने DC के खिलाफ सर्वाधिक टीम स्कोर 222 रन बनाया है।

कुल खेले गए मैच 27 दिल्ली कैपिटल्स जीता 13 राजस्थान रॉयल्स जीता 14 नो रिजल्ट / टाई 00

IPL 2024 RR vs DC: कब और कहां पर देखे मैच

बीसीसीआई के बैनर तले खेले जानें वाली भारत की घरेलू सीरीज का ब्रॉडकास्टिंग राइट्स तो स्टार स्पोर्ट्स के पास नहीं है, लेकिन आईपीएल का ब्रॉडकास्टिंग पार्टनर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क है। ऐसे में आप यहां पर इस लीग के सभी मैचों का मजा स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर उठा सकते हैं। इस 17वें सीजन के मैचों के लिए आप हिंदी कमेन्ट्री में स्टार स्पोर्ट्स हिंदी-1 और अंग्रेजी कमेन्ट्री में स्टार स्पोर्ट्स-2 पर आप मजा ले सकते हैं, वहीं मोबाइल डिजिटल एप पर जियो सिनेमा एप पर आप मैच का लुत्फ उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें : IPL 2024 | Dhoni-Kohli : लंबे समय बाद धोनी से मिले विराट कोहली, बताया धोनी से मिलकर कैसा लगा ?

Exit mobile version