IPL 2024 RCB vs KKR Weather and Chinnaswamy Pitch Report

IPL 2024 RCB vs KKR Weather and Chinnaswamy Pitch Report

IPL 2024 RCB vs KKR : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 10वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का सामना कोलकाता नाइटराइडर्स से होगा। ये मैच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु में खेला जाएगा। मैच की शुरुआत भारतीय समयानुसार शाम साढ़े सात बजे से होगा। आरसीबी की टीम पिछले मैच में पंजाब किंग्स को हरायी थी। वहीं केकेआर की टीम भी हैदराबाद के खिलाफ जीत कर इस मैच में भिड़ेगी। केकेआर की कप्तानी श्रेयस अय्यर कर रहे हैं जबकि आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी हैं।

Series: Indian Premier League 2024 (IPL 2024) Match: RCB vs KKR, 10th Match Venue: M. Chinnaswamy Stadium, Bengaluru Match Start Time: 7:30 PM IST – Friday, 29 Mar 2024 TV Channel: Star Sports Network Live Streaming: JioCinema app

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम अपने घर में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का सामना करेगी। यहां पर फाफ डू प्लेसिस की कप्तानी में टीम काफी जबरदस्त आत्मविश्वास में दिख रही है, क्योंकि पिछले मैच में शानदार जीत मिली थी, तो वहीं श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम भी तैयार खड़ी है, जिन्होंने इस सीजन की शुरुआत जीत के साथ की थी।

IPL 2024 RCB vs KKR: चिन्नास्वामी स्टेडियम पिच रिपोर्ट

पिच रिपोर्ट की बात करें तो बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच हमेशा से ही बल्लेबाजों की मददगार रही है। यहां पर बल्लेबाज रनों की बरसात करते हैं। यहां गेंद बल्ले पर अच्छे से आती है। तेज गेंदबाजों के लिए इस पिच पर बल्लेबाजों को रोकना आसान नहीं है। हालांकि बाद में स्पिनर्स को मदद मिल सकती है। दोनों टीमों के पास अच्छे स्पिनर्स हैं। आरसीबी के पास मयंक डागर और कर्ण शर्मा मौजूद हैं। वहीं KKR के पास सुनील नरेन, वरुण चक्रवर्ती और सुयश शर्मा हैं। ऐसे में यहां कोई भी कप्तान टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला करता है।

IPL 2024 RCB vs KKR: बेंगलुरु में मौसम का हाल

मौसम विभाग के अनुसार, मैच के दिन बेंगलुरु का मौसम साफ रहेगा। बारिश की कोई संभावना नहीं है। तापमान 32% आर्द्रता के साथ 28 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। वेदर रिपोर्ट को देखकर यह साफ प्रतीत होता है कि सभी क्रिकेट प्रेमीयों को एक बिना रुकावट वाला खेल देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें : IPL 2024 RR vs DC match playing 11, Full Squad, Dream11 Prediction Fantasy Team

Exit mobile version