IPL 2023, RR vs CSK Match Details, Match Preview, Head To Head Stats, Weather and pitch Report

RR vs CSK

IPL 2023, RR vs CSK: आईपीएल 2023 के 37वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत राजस्थान रॉयल्स के साथ होगी। दोनों टीमें इस सीजन में यह दूसरी बार एक-दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरेंगी। पहली भिड़ंत में संजू सैमसन की पिंक आर्मी माही की सीएसके पर भारी पड़ी थी और 15 साल बाद चेपॉक में राजस्थान ने जीत का स्वाद चखा था। ऐसे में चेन्नई राजस्थान के घर में घुसकर हार का हिसाब चुकता करना चाहेगी।

RR vs CSK Match Details

Match RR vs CSK  League IPL 2023 Date Thursday, 27th April 2023 Time 07:30 PM (IST) Venue

M. Chinnaswamy Stadium

Match No. 37

RCB vs KKR Match Preview

आखिरी मैच में राजस्थान को बैंगलोर के हाथों हार झेलनी पड़ी थी। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स इस समय फुल फॉर्म में है। धोनी की कप्तानी में सीएसके ने लास्ट दो मैचों में धमाकेदार जीत दर्ज की है।

RR vs CSK Points Table

महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली सीएसके टीम फिलहाल पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है। उसने अभी तक सात मैचों में पांच जीत के साथ शीर्ष पर है। वहीं संजू सैमसन की टीम सात मैचों में चार जीत के साथ तीसरे स्थान पर है।

RR vs CSK Live Telecast

मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर होगा जबकि इसकी लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा के एप पर किया जाएगा।

चैनल  स्टार स्पोर्ट्स  मोबाइल/ऑनलाइन जियो सिनेमा

RR vs CSK Head To Head Stats

आईपीएल के 14 सीज़न में सीएसके और राजस्थान का 27 बार आमना-सामना हो चूका है। इसमें से 15 मैचों में CSK को जीत मिली है जबकि 12 मैचों में RR की टीम ने जीता है।

Total Played 27 CSK Won 15 RR Won 12 No Results/ Tie 0

RR vs CSK Pitch Report

ये मैच सवाई मानसिंह के मैदान पर खेला जाना है। आईपीएल में इस ग्राउंड पर अब तक 48 मैच खेले गए हैं, जिसमें से पहले बैटिंग करने वाली टीम को सिर्फ 16 मैच में जीत मिल सकी है। यानी चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाले मुकाबले में टॉस काफी अहम किरदार निभा सकता है। ऐसे में टॉस जीतकर टीम पहले गेंदबाजी करना चाहेगी।

RR vs CSK Weather Report

मौसम की बात करें तो बुधवार को जयपुर में आज फैंस और टीमों को थोड़ी मुश्किलों और बाधा का सामना करना पड़ सकता है। दरअसल, आज जयुपर में बारिश के आसार हैं। हल्की बहुत बारिश से लेकर कुछ देर के लिए तेज बारिश भी हो सकती है। तापमान की बात करें तो आज जयपुर में अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेंटीग्रेड तक रह सकता है, जबकि न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेंटीग्रेड तक रहने का अनुमान है।

RR vs CSK संभावित प्लेइंग इलेवन

राजस्थान रॉयल्स संभावित प्लेइंग 11: यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन, शिमरॉन हेटमायर, ध्रुव जुरैल, रविचंद्रन अश्विन, जेसन होल्डर, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल।

चेन्नई सुपर किंग्स संभावित प्लेइंग 11: रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, मोईन अली, अंबाती रायुडू, महेश तीक्षणा, तुषार देशपांडे, एम पथिराना।

Exit mobile version