IPL 2023, RCB vs GT Match Details, Head To Head Stats, Playing-XI, IPL 2023 Points Table

RCB vs GT head to head stats

IPL 2023, RCB vs GT: इंडियन प्रीमियर लीग2023 के 16वें सीजन का अंत आ गया है। 21 मई रविवार को लीग स्टेज का आखिरी मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस (RCB vs GT) के बीच खेला जाना है। मैच साढ़े सात बजे से खेला जाएगा जबकि टॉस सात बजे होगा। एक तरफ आरसीबी इस मुकाबले जीतकर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी। वहीं, दूसरी तरफ गुजरात टाइटंस फर्स्ट क्वालीफायर से पहले जीत के मोमेंटम को बरकरार रखने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। ऐसे में दोनों टीमों के बीच एक हाई वोल्टेज मुकाबला देखना को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: kavya Maran: ‘हट यार…’ कैमरामैन पर भड़की काव्या मारन, फैन्स को ये अदा भी आई पसंद

RCB vs GT Match Details

Match RCB vs GT  League IPL 2023 Date Sunday, 21 May 2023 Time 07:30 PM (IST) Venue M.Chinnaswamy Stadium, Bengaluru Match No. 70

RCB vs GT Match Preview

आईपीएल 2023 का खुमार अब अपने चरम पर पहुंच चुका है। मगर हैरानी की बात यह है कि अभी तक गुजरात टाइटंस (GT) के अलावा कोई भी टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई ही नहीं कर पाई है। आरसीबी ने अपने आखिरी मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को हराया था। वहीं गुजरात टाइटंस ने अपना आखिरी मैच में हैदराबाद को हराया था।

यह भी पढ़ें: मुश्किल में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, हो सकते हैं गिरफ्तार, पत्नी हसीन जहां ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई याचिका

RCB vs GT Head To Head Stats

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल में सिर्फ दो ही मुकाबले हुए हैं, जिनमें से दोनों ही टीमों ने एक-एक मैच जीता है।

कुल खेले गए मैच  02 RCB जीता  01 GT जीता 01 टाई /बेनतीजा  00

IPL 2023 Points Table

अंक तालिका की बात करें तो गुजरात की टीम 13 मैचों में 18 अंक लेकर लीग चरण में अपना पहला स्थान सुनिश्चित कर चुकी है। आरसीबी और गुजरात टाइटंस दोनों ही बड़ी जीत दर्ज करने के बाद इस मैच में उतरेंगे। वहीं आरसीबी की टीम 14 स्थान के साथ चौथे पायदान पर है।

यह भी पढ़ें:→ MS Dhoni: CSK के कप्तान ने दिए संकेत, इस सीजन के बाद ले सकते हैं आईपीएल से संन्यास!

RCB vs GT Playing-XI 

आरसीबी की संभावित प्लेइंग 11: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, अनुज रावत, ब्रेसवेल, शाहबाज अहमद, वेन पार्नेल, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, कर्ण शर्मा.

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग 11: शुबमन गिल, ऋद्धिमान साहा, साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, नूर अहमद, यश दयाल, मोहित शर्मा.

Follow South Block Digital For More Sports Updates
Exit mobile version