IPL 2023: LSG vs PBKS Head To Head Stats, Weather Report, Pitch Report

LSG vs PBKS: weather and pitch report

IPL 2023, RCB vs DC: आईपीएल 2023 का 21वां मैच लखनऊ सुपरजाएंट्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला लखनऊ के होम ग्राउंड इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा।

LSG vs PBKS Head To Head Stats

लखनऊ सुपर जॉयंट्स का आईपीएल इतिहास बहुत पुराना नहीं है। लखनऊ की टीम ने आईपीएल 2022 में एंट्री की और पहली बार प्लेऑफ तक पहुंचने में सफल रही। जहां तक हेड डू हेड रिकॉर्ड की बात है तो दोनों टीमों के बीच सिर्फ एक मैच खेला गया है। बीते सीजन हुए इस मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने पंजाब किंग्स को 20 रन से हराया था। पिछले रिकॉर्ड को अगर देखा जाए तो मनोवैज्ञानिक बढ़त लखनऊ सुपर जायंट्स के पास है।

Total Played 1 LSG Won 1 PBKS Won 0 No Results/ Tie 0

LSG vs PBKS पिच रिपोर्ट

लखनऊ की पिच बल्लेबाजों के अनुकूल नहीं हैं। इस सत्र में यहां की पिच पर पहली पारी का औसत स्कोर 157 रन रहा है। लखनऊ में स्पिनर्स का बोलबाला रहता है। पिछले मैच में 13 में से 8 विकेट स्पिन गेंदबाजों ने चटकाए थे। जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ता है यहां कि पिच धीमी होती जाती है। इसलिए टॉस जीतकर दोनों टीमें पहले बैटिंग करना चाहेंगी।

LSG vs PBKS मौसम का हाल

मौसम की बात करें को बारिश की कोई संभावना नहीं हैं। हालांकि मैच के दिन गर्मी काफी देखी जा सकती है। लखनऊ में पारा काफी बढ़ा है। ऐसे में फैंस को पूरा मैच देखने को मिल सकता है।

 

Dream11 Prediction, IPL 2023, LSG vs PBKS Match Preview, Match Details, pitch report, weather report, Probable Playing 11, Tata IPL 2023 ,Tata IPL 2023 live news, Tata IPL 20233, LS

Exit mobile version