IPL 2023: RCB vs DC Head to Head Stats, Winner Probability & Dream11 Prediction

IPL 2023: RCB vs DC Head to Head Stats

IPL 2023, RCB vs DC: आईपीएल 2023 के 19वें मैच में कल यानी 15 जनवरी को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा। ये मैच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में शाम साढ़े तीन बजे से खेला जाएगा। RCB टीम की कमान फाफ डुप्लेसिस संभाल रहे हैं जबकि DC के कप्तान ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर हैं।

यह भी पढ़ें: MS Dhoni: इन लोगों को धोनी करते हैं इंस्टाग्राम पर फॉलो, देखें यहां पूरी लिस्ट

RCB vs DC Head To Head Stats

आंकड़ें तो देखें तो यहां आरसीबी का दबदबा साफ तौर पर देखा जा सकता है। इस बार देखना यह होगी कि आरसीबी अपना दबदबा कायम रखती है या दिल्ली अपनी वापसी के लिए एक कदम बढ़ाती है। हालांकि एक बात तो तय है कि बैंगलोर को उसके घर में हराना दिल्ली के लिए आसान नहीं होने वाला है।

Total Played 27 RCB Won 16 DC Won 10 No Results/ Tie 1

RCB vs DC Leading Run Scorer

RCB के कप्तान फाफ डुप्लेसिस 175 रन के साथ अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने में सबसे आगे हैं। वहीं दिल्ली के कप्तान डेविड वार्नर ने अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। उन्होंने कुल चार मैचों में 209 रन बनाए हैं।

Player Name Runs फाफ डुप्लेसिस 175 विराट कोहली 164 डेविड वार्नर 209 ग्लेन मैक्सवेल 94 अक्षर पटेल 108

RCB vs DC Leading Wicket Taker

दिल्ली कैपिटल्स के मुकेश कुमार अच्छे फॉर्म में हैं। उन्होंने अभी तक कुल 6 विकेट चटकाए हैं। वहीं आरसीबी के लिए कर्ण शर्मा और हर्षल पटेल ने 5-5 विकेट लिए हैं।

Player Name Wickets मोहम्मद सिराज 5 हर्षल पटेल 4 कर्ण शर्मा 5 कुलदीप यादव 3 मुकेश कुमार 6

RCB vs DC Winner Probability

आंकड़ें और खिलाड़ियों के फॉर्म को देखते हुए कहा जा सकता है कि इस मैच में आरसीबी के जीतने की संभावना काफी ज्यादा है। चूंकि ये मुकाबला चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है जो आरसीबी की होम ग्राउंड भी है, ऐसे में आरसीबी को इसका फायदा मिल सकता है। कुल मिलाकर आरसीबी के जीतने का चांस 60 फीसदी है, जबकि डीसी का चांस 30 फीसदी है।

यह भी पढ़ें: IPL Highest Viewership Record: कल के मैच में बना अद्भुत रिकॉर्ड, MS Dhoni को देखने पहुंचे करोड़ों फैंस

Follow South Block Digital For More Sports Updates

 

Exit mobile version