IPL 2023, match number 23, RCB vs CSK weather & pitch report

RCB vs CSK weather & pitch report

IPL 2023, match number 23, RCB vs CSK weather & pitch report: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला बेंगलुरु में शाम साढ़े 7 बजे से खेला जाएगा। IPL 2023 में तो ये इनके बीच की पहली टक्कर होगी लेकिन इस सीजन में ये दोनों टीमों का 5वां मैच होगा। इससे पहले खेले 4-4 मैचों में दोनों ही टीमों ने 2-2 जीते और 2-2 गंवाए हैं। ऐसे में आज का मैच काफी रोमांचक रहने वाला है।

कैसी होगी बेंगलुरु की पिच ?

बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के आसान मानी जाती है। मैदान छोटा होने की वजह से यहां चौके-छक्के भी जमकर लगते हैं। ऐसे में खूब रन बनते हैं। इस पिच पर दोनों टीमें टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे सकती हैं। क्योंकि इस मैदान पर चेज करना आसान है। बता दें कि यहां 200 के टारगेट का भी बचाव करना मुश्किल है।

मैच के दिन कैसा रहेगा मौसम का हाल ?

अगर मौसम की बात करें तो, आज यानी सोमवार को बेंगलुरु का अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता है जबकि न्यूनतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस। वहीं 23 प्रतिशत तक ह्यूमिडिटी देखने को मिल सकती है। जबकि 5 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलेगी। बारिश की संभावना दूर-दूर तक दिखाई नहीं दे रही है ऐसे में फैंस को एक तगड़ा मैच देखने को मिल सकता है।

 

 

Exit mobile version