IPL 2023, Match no. 36, RCB vs KKR Head To Head Stats, Weather and Pitch Report

RCB vs KKR Weather and Pitch Report

IPL 2023, RCB vs KKR: आईपीएल (IPL) 2023 का 36वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR vs RCB) के बीच खेला जाएगा। वहीं ये मैच बेंगलुरु के एमए चिन्नास्वामी स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

RCB vs KKR Match Details

Match RCB vs KKR  League IPL 2023 Date Wednesday, 26th April 2023 Time 07:30 PM (IST) Venue

M. Chinnaswamy Stadium

Match No. 36

RCB vs KKR Head To Head Stats

IPL में राजस्थान और बैंगलोर का 28 बार एक दूसरे से आमना-सामना हुआ है। इस लड़ाई में बैंगलोर की टीम राजस्थान पर भारी पड़ी है। RCB ने 13 जबकि RR ने 12 मैच जीते हैं। इस सब के अलावा 3 मैच बेनतीजा भी रहा है।

Total Played 28 RCB Won 13 RR Won 12 No Results/ Tie 03

RCB vs KKR Pitch Report

यह मैच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। यहां की पिच बल्लेबाजी के लिए स्वर्ग है जिसके दोनों तरफ छोटी बाउंड्री हैं। चिन्नास्वामी के मैदान पर जमकर चौके-छक्कों की बरसात देखने को मिलती है और बैंगलोर के इस मैदान पर रनों का अंबार लगता है। एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में पहली इनिंग का औसत स्कोर 183 रन रहता है। क्रिकेट फैंस को एक हाईस्कोरिंग मुकाबला देखने को मिल सकता है। ऐसे में यहां टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला कर सकती है।

RCB vs KKR Weather Report

मौसम की बात करें तो बुधवार को बैंगलोर में बारिश होने की मौसम खराब रहने का अनुमान है। दिन बारिश होने के अनुमान 35 फीसदी है। हालांकि, सूर्यास्त के बाद बारिश होने की गुंजाइश बेहद कम है।

Exit mobile version