IPL 2023: LSG vs RCB Match Details, Head to Head Stats, Weather and pitch reports

LSG vs RCB Head to Head Stats, Weather and pitch reports

IPL 2023, LSG vs RCB: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का 43वां मैच लखनऊ सुपरजाइंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमें इस मुकाबले के लिए लखनऊ अटल बिहारी बाजपेई इकाना स्टेडियम में उतरेगी। मैच शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा जबकि टॉस 7 बजे होगा।

LSG vs RCB Match Details

Match LSG vs RCB League IPL 2023 Date Monday, 1ST May 2023 Time 07:30 PM (IST) Venue BRSABV Ekana Cricket Stadium Match No. 43

LSG vs RCB Match Preview

लखनऊ ने अपने पिछले मैच में पंजाब को एकतरफा मैच में हराया था। वहीं आरसीबी की टीम को उसके आखिरी मैच में हार का सामना करना पड़ा था। इस सीजन दोनों टीमों के बीच ये दूसरा मुकाबला है। ऐसे में लखनऊ के खिलाफ आरसीबी की कोशिश होगी कि वह दमदार जीत के साथ वापसी करें।

LSG vs RCB Head to Head Stats

इंडियन प्रीमियर लीग में लखनऊ और बैंगलोर के बीच अब तक 3 मैच खेले गए हैं। इन तीन मैचों में आरसीबी ने 2 और लखनऊ ने एक मुकाबला जीता है।

Total Played 03 LSG Won 02 RCB Won 01 No Results/ Tie 0

LSG vs RCB Pitch Report

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में अब तक कुल चार आईपीएल मैच खेले जा चुके हैं। यहां की पिच स्पिन और तेज दोनों ही तरह के गेंदबाजों के लिए मददगार रही है। इस मैदान पर दो बार पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को जीत मिली है जबकि दो मैचों में लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने बाजी मारी है।

LSG vs RCB Weather Report

मौसम की बात करें तो सोमवार को लखनऊ और बेंगलोर के बीच खेले जाने वाले मुकाबले के दौरान बारिश बाधा बन सकती है। दिन भर लखनऊ के आसमान में सोमवार को बादल छाए रहेंगे। इसका असर तापमान में दिखाई देगा जो कि अधिकतम 26 डिग्री सेल्सियस रह सकता है। शाम सात बजे जब मैच का टॉस होगा उससे ठीक एक दो घंटे पहले 51 प्रतिशत तक बारिश की संभावना है।

Exit mobile version