IPL 2023, KKR vs GT Match Details, Match Preview, Weather and Pitch Report

KKR vs GT Weather & Pitch Report

IPL 2023, KKR vs GT: आईपीएल 2023 का 39वां मैच कोलकाता नाईट राइडर्स बनाम गुरजात टाइटंस (Kolkata Knight Riders vs Gujarat Titans) के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला कोलकाता के इडेन गार्डन्स में खेला जाएगा। मैच का आगाज शाम साढ़े सात बजे से होगा।

KKR vs GT Match Details

Match KKR vs GT  League IPL 2023 Date Saturday, 29th April 2023 Time 03:30 PM (IST) Venue Eden Gardens Match No. 39

KKR vs GT Match Preview

इस सीजन दूसरी बार दोनों टीमें एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे। पिछली बार केकेआर ने मेजबान टीम को 3 विकेट से हरा दिया था। इस मैच में रिंकू सिंह ने कमाल की पारी खेली थी। आखिरी ओवर में उन्होंने 5 छक्के जड़कर केकेआर को विजयी बनाया था।

KKR vs GT Live Telecast

मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर होगा जबकि इसकी लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा के एप पर किया जाएगा।

चैनल  स्टार स्पोर्ट्स  मोबाइल/ऑनलाइन जियो सिनेमा

KKR vs GT Pitch Report

पिच की बात करें तो यहां की विकेट बल्लेबाजों के लिए अनुकूल मानी जाती है। यहां की पिछ पर बाउंस होने की वजह से बैटर्स को शॉट लगाने में काफी आसानी होती है। वहीं, इस स्टेडियम की बाउंड्री भी छोटी है, जिससे ज्यादा रन बनने की संभावना बढ़ जाती है। हालांकि, इस विकेट का फायदा तेज गेंदबाजों को भी मिलता है। टी-20 फॉर्मेट में यहां पर ज्यादातर मुकाबलों में टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना पसंद करती है।

KKR vs GT Weather Report

मौसम की बात करें तो शनिवार को कोलकाता में बारिश होने की संभावना काफी अधिक है। ऐसे में इस मैच में भी खलल देखने को मिल सकता है। वेदर डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक 29 अप्रैल को कोलकाता शहर में बारिश होने की 24 फीसदी संभावना है।

Exit mobile version