IPL 2023, CSK vs RCB: विराट कोहली पर लगा जुर्माना, जानिए क्या है वजह ?

IPL 2023, CSK vs RCB: Virat Kohli

IPL 2023, CSK vs RCB: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के बाद विराट कोहली को बड़ा झटका मिला। दरअसल, उनपर आचार संहिता के उल्लंघन के लिए मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। एक रिलीज में बताया गया कि चेन्नई के खिलाफ बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आचार संहिता का उल्लंघन करने के कारण आरसीबी के बल्लेबाज विराट कोहली पर जुर्माना लगाया जाता है। विराट कोहली के ऊपर जुर्माना आईपीएल के आर्टिकल 2.2 के लेवल 1 का उल्लंघन करने के कारण यह जुर्माना लगा है।

virat kohli, CSK vs RCB

जानें क्या है संभावित दोष ?

हालांकि जुर्माना लगाने के लिए जारी रिलीज में विशेष कारण नहीं बताया गया था। किसी कारण का जिक्र नहीं होने से फैन्स को भी ज्यादा जानकारी जानने की इच्छा हुई। विराट ने सीएसके के बल्लेबाज शिवम दुबे के आउट होने के बाद आक्रामक अंदाज में जश्न मनाया था। संभावना है कि विराट को आक्रामक जश्न की वजह से जुर्माना झेलना पड़ा है।

CSK vs RCB, Shivam Dube

मैच में क्या हुआ था ?

मैच की बात करें तो आईपीएल 2023 के एक हाई स्कोरिंग मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 8 रनों से हरा दिया। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई ने पहले बैटिंग करते हुए 6 विकेट पर 226 रनों का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में बैंगलोर की टीम 8 विकेट पर 218 रन ही बना सकी।

 

Exit mobile version