IPL 2023, CSK vs PBKS Match Details, Head To Head Stats, Weather and Pitch Report

CSK vs PBKS Weather & Pitch Report

IPL 2023, CSK vs PBKS: आईपीएल 2023 के 41वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत पंजाब किंग्स के साथ होगी। ये मुकाबला रविवार को साढ़े तीन बजे से एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। पिछले मैचों में सीएसके को जबरदस्त हार का सामना करना पड़ा था। वहीं पंजाब किंग्स को भी पिछले मुकाबले में हार मिली थी। दोनों टीमें जीत के साथ वापस पटरी पर लौटना चाहेगी।

CSK vs PBKS Match Details

Match CSK vs PBKS League IPL 2023 Date Sunday, 30th April 2023 Time 03:30 PM (IST) Venue MA Chidambaram Stadium Match No. 41

CSK vs PBKS Head To Head Stats

आईपीएल के 14 सीज़न में चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच अब तक 27 मैच खेले गए हैं, जिनमें से 15 मुकाबलों में माही की टीम ने बाज़ी मारी और 12 मैच पंजाब ने जीते हैं।

Total Played 27 CSK Won 15 PBKS Won 12 No Results/ Tie 0

CSK vs PBKS Pitch Report

चेपॉक में स्पिन गेंदबाज़ो को सबसे ज्यादा मदद मिलती है। स्पिनर्स का यहां दबदबा रहता है। एम चिदंबरम के मैदान पर आईपीएल के इतिहास में अभी तक कुल 125 मैच खेले गए हैं, जिसमें से पहले बल्लेबाजी करने वाल टीम को 67 मैच में जीत हाथ लगी है, जबकि 56 मैचों में मैदान चेज करने वाली टीम ने मारा है। चेपॉक में आईपीएल का औसत स्कोर 164 रन रहता है। ऐसे में टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला कर सकती है।

CSK vs PBKS Weather Report

मौसम की बात करें तो रविवार को चेन्नई में बारिश होने की संभावना है। ऐसे में हो सकता है कि इस मैच पर भी बारिश का खर टूट पड़े। अगर आपको योजना स्टेडियम जाने की है, तो सावधान रहे हैं और पूरी तैयारी के साथ जाएं।

 

Exit mobile version