Infinix का नया स्मार्टफोन Hot 20 5G अगले महीने होगा लॉन्च, मिलेंगे कई धाकड़ फीचर्स

Infinix Hot 20 5G

Infinix Hot 20 5G

Infinix Hot 20 5G सीरीज भारत में लॉन्च होने को तैयार है। कम्पनी ने ट्वीट कर इसकी लॉन्चिंग डेट का भी खुलासा कर दिया है। कम्पनी के अनुसार ये स्मार्टफोन 1 दिसंबर के दिन भारत में लांच किया जाएगा। भारत में ये स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे। कंपनी का दावा है यह स्मार्टफोन किफायती बजट रेंज में दमदार बैटरी और पावरफुल कैमरा के साथ आने वाला है। Infinix Hot 20 5G को सबसे पहले ग्लोबली पेश किया गया है।

 

Infinix India के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा साझा किए गए एक ट्वीट में कहा गया है, “स्मार्टफ़ोन का हीरो नंबर 1 आ रहा है। आपको ऐसे फीचर्स मिलेंगे कि आप बोलेंगे #AbAurKyaChahiye…#HOT205GSeries 1 दिसंबर को विशेष रूप से फ्लिपकार्ट पर लॉन्च हो रही है। तैयार रहना! इसके अलावा, अनुमान लगाएं कि कौन सी ‘नंबर 1’ हस्ती आपको इसके बारे में और अधिक बताने आ रही है?”

Download all your favorite movies in a jiffy with the power of #Shuddh5G 😍

The blazing fast and exciting #HOT205GSeries is coming soon to put an end to slow download speeds, you ready for it? 🥵#AbAurKyaChahiye pic.twitter.com/7kgf9Po2no

— Infinix India (@InfinixIndia) November 17, 2022

 

क्या हैं फीचर औ स्पेसिफिकेशन

जैसा कि ये सीरीज पहले से ही अन्य बाजारों में उपलब्ध है इसलिए इसके फीचर और स्पेसिफिकेशन छुपे हुए नहीं हैं। हालांकि, इसकी भारत में कीमत और उपलब्धता का खुलासा 1 दिसंबर को ही होगा।

 

Infinix Hot 20 5G की कीमत

इस स्मार्टफोन को 4GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्सन में पेश किया गया है। कंपनी ने इस वेरियंट की कीमत 180 डॉलर और भारतीय मुद्रा में करीब 15,000 रुपये रखी गई थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्राप्त जानकारी के अनुसार कंपनी इस फोन को भारत में 15,000 से भी कम कीमत में पेश कर सकती है

 

 

Exit mobile version