इंफीनिक्स इस महीने करेगा धमाल, एक साथ लॉन्च करेगा तीन दमदार प्रोडक्ट

Infinix will rock this month

Infinix New Smartphones

स्मार्टफोन कंपनी Infinix इस महीने धमाल करने वाली है। इंफीनिक्स ने भारतीय बाजार में तीन नए प्रोडक्ट लॉन्च करने के लिए कमर कस चूका है। नए साल के शुरुआत में इंफीनिक्स इस कदम से तूफान खड़ा कर सकता है। इंफीनिक्स के इस लॉन्चिंग प्रोडक्ट में दो फोन और एक लैपटॉप शामिल है। Infinix Zero 5G 2023, Infinix Note 12i और ZeroBook Ultra को जनवरी 2023 के अंत तक भारत में लॉन्च किया जाएगा।

Infinix Zero 5G 2023 की स्पेसिफिकेशन

Zero 5G Turbo में प्रोसेसिंग के लिए मीडियाटेेक डिमेनसिटी 1080 चिपसेट दिया जाएगा। यह प्रोसेसर लैग-फ्री एक्सपीरियंस देने का दावा करता है। फोटोग्राफी के लिए यह स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सपोर्ट करेगा। फोन के बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा जो आप्टिकल ज़ूम फीचर से लैस होगा। इस फोन में 8जीबी रैम मैमोरी के साथ 5जीबी वचुर्अल रैम भी दी जाएगी जिसके चलते Zero 5G Turbo को 13जीबी रैम की पावर मिल सकेगी।

Infinix ZeroBook Ultra फीचर्स

फोनएरिना की एक रिपोर्ट के मुताबिक Infinix ZeroBook Ultra में 12th जेन इंटेल कोर i9 प्रोसेसर होगा। ज़ीरोबुक को 15.6-इंच की आईपीएस एलईडी बैकलिट डिस्प्ले पर लॉन्च किया जाएगा। यह स्क्रीन 400निट्स ब्राइटनेस सपोर्ट करेगा। कंपनी के अनुसार यह लैपटॉप डिवाईस 16जीबी रैम और 32जीबी रैम के दो मॉडल्स में एंट्री लेगा जो 512जीबी स्टोरेज व 1टीबी स्टोरेज सपोर्ट करेंगे। इनफिनिक्स जीरोबुक लैपटॉप LPDDR5 RAM और NVMe PCIe4.0 SSD storage तकनीक पर काम करेगा।


Infinix Note 12i की स्पेसिफिकेशन

Infinix Note 12i एक बजट फोन होने वाला है। इसमें 6.7 इंच की बड़ी फुलएचडी डिस्प्ले दिया जाएगा। ये फोन स्क्रीन एमोलेड पैनल पर बनी होगी तथा 1000निट्स ब्राइटनेस सपोर्ट करेगी। कंपनी ने बता दिया है कि यह मोबाइल फोन 4जीबी रैम मैमोरी पर इंडिया में लॉन्च होगा तथा 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट करेगा। ये फोन तीन कलर वेरियंट में आएगा। इसमें भी तीन रियर कैमरे हैं जिनमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है। फोन में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है जिसके साथ 33W की फास्ट चार्जिंग है।

 

 

Exit mobile version