latest smartphone 2023: Infinix Hot 30i हुआ भारत में पेश, फीचर्स में शानदार लेकिन कीमत 10,000 रुपये से भी कम

infinix hot 30i

latest smartphone 2023: हॉट सीरीज के तहत इंफीनिक्स ने अपने नए स्मार्टफोन Infinix Hot 30i को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसमें 8 GB का RAM और ऑक्टाकोर MediaTek G37 SoC दिया गया है। इसका 6.6 इंच HD+ डिस्प्ले 90 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ है। गौरतलब है कि यह स्मार्टफोन प्रीमियम डायमंड कट डिजाइन के साथ आता है। कंपनी ने इस फोन को ‘देखने में हीरो, फीचर्स में टोटल खलनायक’ टैगलाइन के साथ पेश किया है। आइये विस्तार से इसके फीचर्स के बारे में जानते हैं।

Infinix Hot 30i के फीचर्स

इंफीनिक्स के इस हैंडसेट में 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 90 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट के साथ आता है और टच सैंपल रेट 180Hz है। साथ ही इसमें Panda ग्लास प्रोटेक्शन दी गई है। इसकी पीक ब्राईटनेस 500 निट्स की है। इसका मतलब है सूर्य की तेज रौशनी में भी फोन की स्क्रीन ठीक तरह से देखी जा सकती है।

यह फोन एंड्रॉइड 12 पर काम करता है। यह फोन ऑक्टा-कोर 6nm MediaTek Helio G37 प्रोसेसर से लैस है। इसमें 8 जीबी रैम दी गई है। इसे 16 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Infinix Hot 30i

Infinix Hot 30i के अन्य फीचर्स

इस स्मार्टफोन की स्टोरेज को माइक्रोSD कार्ड के इस्तेमाल से 1 TB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके कनेक्टिविटी ऑप्शंस में 4G LTE, USB Type-C पोर्ट, ब्लूटूथ, OTG और वाई फाई शामिल हैं। इसमें एंबिएंट लाइट सेंसर, गायरोस्कोप, कम्पास और प्रॉक्सिमिटी सेंसर दिया गया है। इसके साइड में फिंगरप्रिंट स्कैनर है।

Infinix Hot 30i- कैमरा और बैटरी

स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा मिल जाएगा जिसमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है वहीं फ्रंट की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल जाता है जो बेहद ही दमदार है। HOT 30i में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इस फोन को USB Type-C से चार्ज किया जा सकता है।

Infinix Hot 30i

Infinix Hot 30i- कीमत

Infinix Hot 30i के 8 GB + 128 GB स्टोरेज वेरिएंट का प्राइस 8,999 रुपये है। हालांकि यह कंपनी की ओर से इसका स्पेशल लॉन्च प्राइस है। इसे डायमंड व्हाइट, ग्लेशियर ब्ल और मिरर ब्लैक कलर्स में उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन की बिक्री Flipkart के जरिए 3 अप्रैल से शुरू होगी।

Exit mobile version