IndiGo Flight: बड़ा हादसा होने से टला, उड़ान भरने के दौरान इंडिगो फ्लाइट के इंजन में लगी आग

Indigo blog image

इंडिगो विमान में बीती रात एक बड़ा हादसा होने से पहले ही टल गया। उड़ान भरने के दौरान ​यात्रियों को इंजन में आग लगती दिखी। यात्रियों में इस आग को देखकर घबराहट फैल गयी जिसके बाद पायलट ने बेहद मुस्तैदी दिखाते हुए फ्लाइट रोक दी और एक बड़ा हादसा होने से पहले ही टल गया।

आपको बता दें कि दिल्ली से बेंगलुरु जाने वाली इंडिगो फ्लाइट (IndiGo Delhi-Bengaluru fight)  में ये घटना घटी। इंडिगो फ्लाइट (6E-2131) के इंजन में आग लगने से विमान में बैठे यात्रियों में हड़कंप मच गया। जब खिड़की से इंजन में लगी आग को यात्रियों ने देखा तो सभी में घबराहट फैल गई। विमान में उड़ान भरने के दौरान ही इंजन में आग लगी गयी। हालांकि आग लगते ही विमान में बैठे यात्रियों की नजर इसपर चली गयी औऱ पायलट को भी इसकी समय पर ही जानकारी हो गयी।

वहीं, अब घटना के संबंध में इंडिगो एयरलाइन की ओर से बयान आया है। बताया जा रहा है कि दिल्ली से बेंगलुरू जा रही फ्लाइट को उड़ान भरने के दौरान तकनीकी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इसके बाद फौरन पायलट ने टेक ऑफ को स्थगित कर दिया। एयरलाइन की ओर से बताया गया कि सभी यात्री और क्रू मेंबर्स सुरक्षित हैं। एयरलाइन ने बताया कि फ्लाइट ऑपरेशन के लिए एक वैकल्पिक विमान की व्यवस्था भी की गयी।

Exit mobile version