Prithvi Shaw Breakup: भारत के युवा सलामी बल्लेबाज का हुआ ब्रेकअप ! कुछ महीनें पहले आइफा अवार्ड में आए थे नजर

Prithvi Shaw Breakup

Prithvi Shaw Breakup: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ काफी खराब वक्त से गुजर रहे हैं। हाल ही में उनका सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सपना गिल के साथ झगड़ा हुआ था, जिसके बाद पृथ्वी शॉ का क्रिकेट करियर अधर मे लटक रहा है। ऐसे में अब क्रिकेटर को लव लाइफ में भी धोखा मिल गया हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर ऐसे खबर आ रही है कि पृथ्वी शॉ का उनकी कथित गर्लफ्रेंड निधि तापड़िया से ब्रेकअप हो गया है। अभी हाल फिलहाल में लगभग एक महीने पहले पृथ्वी शॉ अपनी ड्रीमगर्ल के साथ दुबई में हुए आईफा अवॉर्ड्स में साथ पोज देते हुए दिखे थे। इतना ही नहीं इस कपल ने आइफा अवार्ड के ड्रेसिंग में ट्विनिंग की थी। ऐसे में ये खबर सबको चौंका दिया है।

एक दूसरे से अलग रहने का लिया फैसला

शॉ को अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कई बार देखा जा चुका है। निधि आईपीएल के दौरान भी कुछ मैचों में दिखाई दी थीं। सोशल मीडिया पर एक साथ तस्वीरों में भी नजर आ चुके हैं। अब खबरें आ रही है कि दोनों ने एक दूसरे से अलग रहने का फैसला किया है। दरअसल, इस कपल ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है, जिसके चलते फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि पृथ्वी और निधि का ब्रेकअप हो गया है। सोशल मीडिया और अखबारों में इस खबर को जगह दी जा रही है। फैंस भी इसको देख काफी हैरान हैं और क्यास लगा रहें हैं कि आखिर दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो क्यों किया होगा ?

टीम इंडिया में मौका मिलना मुश्किल

आपको बता दें कि पृथ्वी शॉ एक शानदार खिलाड़ी हैं। उन्हें सहवाग की तरह विस्फोटक पारी खेलने के लिए याद किया जाता है। उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने अंडर-19 विश्व कप जीता था। उन्होंने टीम इंडिया के लिए भी कुछ सफल पारियां भी खेलीं, लेकिन फ़िलहाल वे टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। आईपीएल 2023 भी उम्मीद के मुताबिक नहीं गया जिसके बाद उनका टीम इंडिया में चयन मुश्किल हो गया है।

 

Exit mobile version