दोस्ताना माहौल खराब करने की भारत की कोशिश, बोले शाहिद अफरीदी

दोस्ताना माहौल खराब करने की भारत की कोशिश

मंगलवार को जय शाह ने अपने बयान में ये साफ किया था कि 2023 एशिया कप के लिए भारतीय टीम को बीसीसीआई पाकिस्तान नहीं भेजेगी। साथ में यह भी कहा था कि बीसीसीआई एसीसी से टूर्नामेंट को न्यूट्रल वेन्यू में करवाने की मांग करेगी। जिसके बाद पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी का प्रतिक्रिया आया है जिसमें वह कहते हैं कि ये करने की क्या जरूरत थी ? धमकी देते हुए कहा कि पाकिस्तान भी भारत में होने वाले 2023 के वनडे वर्ल्ड कप के लिए अपना नाम वापस ले लेगी।

शाहिद ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखते हुए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है पोस्ट में बताया है कि 1 साल से सब कुछ अच्छा चल रहा था उसके बाद इस तरह के बयान देने की क्या जरूरत है ? अफरीदी ने लिखा “पिछले 12 महीनों में दोनों टीमों के बीच दोस्ताना माहौल बन गया है। इसी कारण दोनों देशों में फील गुड फैक्टर भी पैदा हो गया है तो बीसीसीआई सचिव को t20 विश्व कप मैच से पहले ये बयान क्यों देना पड़ा। भारत में यह क्रिकेट प्रशासन के अनुभव की कमी को दर्शाता है।

वही सईद अनवर ने भी एक पोस्ट में लिखा, जब सभी इंटरनेशनल टीमें और इंटरनेशनल क्रिकेटर पीएसएल के लिए पाकिस्तान आते हैं तो बीसीसीआई को क्या दिक्कत है ? अगर बीसीसीआई किसी न्यूट्रल स्थान पर जाने को तैयार है तो किसी को भी अगले साल भारत में होने वाले विश्वकप के लिए न्यूट्रल स्थान पर जाने के लिए तैयार होना चाहिए। 

 

Exit mobile version