IND vs BAN ODI: रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम आज पहुंचेगी ढाका, 4 दिसंबर से मैच

Teamindia Blog image

IND vs BAN ODI series : भारत का अब न्यूजीलैंड दौरा समाप्त हो चूका है। शिखर धवन की टीम मुकाबले को 1-0 से गवां बैठी। अब भारतीय टीम बांग्लादेश के लिए रवाना होगी। बांग्लादेश इस वनडे सीरीज की मेजबानी करेगा। ये तीन वनडे मैचों की सीरीज होगी जो 4 दिसम्बर से शुरू होगी। पहला मैच 4 दिसंबर, दूसरा 7 दिसंबर और तीसरा 10 दिसंबर को खेला जाएगा। इस टीम में रोहित शर्मा ब्रेक के बाद वापसी कर रहे हैं। इस दौरे (India tour of Bangladesh) के लिए टीम इंडिया आज बांग्लादेश के ढाका पहुंच रही है जहां वनडे सीरीज खेली जानी है।

दिग्गज खिलाड़ियों का ब्रेक के बाद वापसी

भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच रविवार 4 दिसंबर को शेर ए बांग्ला स्टेडियम में खेला जाएगा। मुकाबला सुबह साढ़े 11 बजे से शुरू होगा। इस दौरे के लिए पुराने दिग्गज खिलाड़ी ब्रेक के बाद वापसी कर रहे हैं। रोहित शर्मा, विराट कोहली, लोकेश राहुल वो बड़े नाम हैं जो न्यूजीलैंड दौरे से ब्रेक के बाद लौट रहे हैं।

इन बल्लेबाजों पर होगी सबकी नजर

इस सीरीज में सूर्यकुमार यादव नहीं होंगे जबकि जडेजा चोट के बाद पहली बार टीम इंडिया के लिए खेलते नजर आएंगे। राहुल का प्रदर्शन हाल में अच्छा नहीं रहा है तो उनके लिए ये सीरीज महत्वपूर्ण होने वाली है। विराट कोहली अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं जबकि रोहित शर्मा भी इससे पहले वर्ल्डकप में आउट ऑफ़ फॉर्म ही नजर आएं।

Exit mobile version