IND vs BAN 2nd Test: दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय खिलाड़ियों ने नेट्स में जमकर बहाया पसीना

cricket blog2

IND vs BAN 2nd Test : भारतीय टीम बांग्लादेश दौरे पर है। टीम इंडिया ने 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का अगला मुकाबला 22 दिसंबर से मीरपुर में खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला जाएगा। टीम इंडिया के स्टार बैटर विराट कोहली (Virat Kohli) और कई खिलाड़ी दूसरे टेस्ट के लिए प्रैक्टिस करते नजर आए। वहीं इस टेस्ट से पहले बांग्लादेश ने अपने स्कॉवड का एलान कर दिया है।

इबादत चोट के कारण दूसरे मैच में टीम का हिस्सा नहीं बन पाए हैं। पहले  टेस्ट मैच की बात करें तो बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने 188 रनों से बड़ी जीत दर्ज की। पुजारा ने लगभग 4 साल बाद शतक बनाया वहीं शुभमन गिल ने भी अपने जीवन का पहला टेस्ट शतक बनाया। लेकिन मैच की दोनों ही पारी में विराट ज्यादा रन नहीं बना सके। विराट कोहली पहली पारी में मात्र 1 रन बना सके। दूसरी पारी में कोहली 19 रन बनाकर नाबाद रहे।

तीसरे वनडे में जड़ा था शतक

विराट कोहली ने वनडे क्रिकेट में अपना 44वां शतकजड़कर करीब 3 साल के सूखे को खत्म कर दिया। इससे पहले उन्होंने एशिया कप टी20 में अफगानिस्तान के खिलाफ शतक जड़ा था। बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में विराट कोहली ने 91 गेंदों में 113 रनों की पारी खेली थी।

विराट ने रोनाल्डो को बताया इंस्पीरेशन

हाल ही में विराट कोहली ने फीफा वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में पुर्तगाल के हारने के बाद रोनाल्डो के लिए एक नोट लिखा था जिसने फैंस का दिल छू लिया। कोहली ने कई बातें रोनाल्डो के लिए लिखी जिसमें कहा कि कोई भी ट्रॉफी आपके काम की जगह नहीं ले सकती। जो आपने किया है वो इन सब से बढ़कर है। आपको खेलते हुए देखना मेरे और बहुत लोगों के लिए एक अनोखी फीलिंग्स है।

(1/2) No trophy or any title can take anything away from what you’ve done in this sport and for sports fans around the world. No title can explain the impact you’ve had on people and what I and so many around the world feel when we watch you play. That’s a gift from god. pic.twitter.com/inKW0rkkpq

— Virat Kohli (@imVkohli) December 12, 2022

 

Exit mobile version