Rohit Sharma: भारतीय कप्तान का अजीबो-गरीब प्रपोजल, फैन से पूछा- ‘विल यू मैरी मी?’

Rohit Sharma

Rohit Sharma: विशाखापट्टनम में खेले गए सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम रविवार को ऑस्ट्रेलिया से बुरी तरह मैच हार गई। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 10 विकेट से हराया। ये दूसरी बार ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 10 विकेट से वनडे में शिकस्त दी। रेगुलर कप्तान रोहित शर्मा इस खेल के लिए टीम में वापस आए लेकिन बहुत अधिक प्रभाव नहीं डाल पाए। पारिवारिक कारणों से रोहित पहला वनडे नहीं खेल पाए थे। टीम अब सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच बुधवार को चेन्नई में खेलेगी। फिलहाल सीरीज 1-1 की बराबरी पर आ गया है।

दूसरे वनडे से पहले रोहित शर्मा विशाखापत्तनम एयरपोर्ट पर थे। उन्हें प्रशंसकों और अपने भारतीय साथियों के साथ बातचीत करते देखा गया। फैन्स में से एक ने रोहित का वीडियो बना लिया और फिर कप्तान रोहित शर्मा ने फैन के साथ एक फनी प्रैंक किया। इस प्रैंक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Australia win the second #INDvAUS ODI. #TeamIndia will look to bounce back in the series decider 👍 👍

Scorecard ▶️ https://t.co/dzoJxTO9tc @mastercardindia pic.twitter.com/XnYYXtefNr

— BCCI (@BCCI) March 19, 2023

कप्तान ने रोहित शर्मा ने फैन को किया प्रपोज

दरअसल, एक फैन हवाई अड्डे पर रोहित शर्मा और दोस्तों के साथ सेल्फी ले रहा था। रोहित ने फैन के लिए कुछ खास किया। रोहित शर्मा ने फैन को गुलाब का फूल देते हुए उसका हाथ पकड़ा और कहा, “यह लो, यह तुम्हारे लिए है। मुझे आशा है कि तुम इसे पसंद करोगे।” इससे पहले कि प्रशंसक रोहित शर्मा का शुक्रिया अदा करते, भारतीय कप्तान ने पूछा, “क्या मुझसे शादी करोगी?” फैन हंसने लगा और रिकॉर्डिंग बंद कर दी, जिससे वीडियो वायरल हो गया।

Rohit Sharma is an amazing character – what a guy! pic.twitter.com/YZzPmAKGpk

— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) March 19, 2023

भारत को दूसरे वनडे में 10 विकेट से मिली हार

बता दें कि भारतीय टीम को रविवार को ऑस्‍ट्रेलिया के हाथों दूसरे वनडे में 10 विकेट की शर्मनाक शिकस्‍त सहनी पड़ी। मिचेल स्‍टार्क (53/5) की घातक गेंदबाजी के सामने भारतीय बल्‍लेबाजों ने सरेंडर किया और पूरी टीम 26 ओवर में केवल 117 रन पर ऑलआउट हो गई। इसके बाद मिचेल मार्श (66*) और ट्रेविस हेड (51*) की उम्‍दा पारियों के सहारे ऑस्‍ट्रेलिया ने केवल 11 ओवर में बिना विकेट गंवाए लक्ष्‍य हासिल कर लिया।

 

 

Exit mobile version