Rohit Sharma : श्रीलंका के खिलाफ जीत के बाद खुश भारतीय कप्तान, कुलदीप और हार्दिक की सराहना की

Rohit Sharma

Rohit Sharma

Rohit Sharma : मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया की जीत में सभी खिलाड़ियों का योगदान दिखा। चाहे वो गेंदबाजी हो या फिल्डिंग हो या फिर बैटिंग हो, सभी जगह बराबर रुप से खिलाड़ियो ने अपना अपना योगदान दिया। एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में भारत ने श्रीलंका को 41 रन से हरा दिया। रोहित एंड कंपनी फॉम में है और तीन दिन में लगातार दो मुकाबले जीतकर एशिया कप के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। ‘मैन इन ब्लू’ ने एक दिन पहले इसी मैदान पर पाकिस्तान के खिलाफ दो विकेट पर 356 रन बनाकर रिकॉर्ड 228 रन से फतह हासिल की थी। इस जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा काफी खुश दिखाई दिए। पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने खिलाड़ियों की तारीफ भी की और जीत का श्रेय दिया।

Rohit Sharma

मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा दिखे खुश

मैच के बाद सवाल पर कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि ये एक शानदार मुकाबला था और मैं इस जीत से बेहद ही खुश हूं। हम विनिंग साइड पर खड़े हैं। इस तरह की पिच पर खेलना मुश्किल होता है, लेकिन ये सबके लिए एक अच्छा टेस्ट भी रहता है, जिससे सभी को अपनी कमजोरियां पता चल सके।

हार्दिक के स्पेल पर कप्तान रोहित ने कहा कि वो काफी अच्छी लय के साथ गेंदबाजी कर रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। इस लक्ष्य को डिफेंड करना आसान नहीं रहा, लेकिन हमारे गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया जो कि जीत का सूत्र बनी।

कुलदीप यादव और हार्दिक पांड्या की तारीफ की

रोहित ने कुलदीप यादव की जमकर तारीफ कि और कहा कि वह पिछले कुछ समय से शानदार लय में हैं। जब वो टीम के साथ नहीं थे तो उन्होंने काफी अभ्यास किया और अपनी गेंदबाजी पर जमकर काम किया। ये हमारे लिए एक अच्छे संदेश हैं। बता दें कि भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इस मैच में 213 रन से ही बना सकी। छोटे से इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम 41.3 ओवरों में 172 रन बनाकर सिमट गई।

ये भी पढ़ें : Rohit Sharma | CWC 2023 : टी20 में नहीं खेलने की रोहित शर्मा ने बताई वजह, विराट कोहली के भी सवाल पर दिया जवाब

Exit mobile version