Prithvi Shaw : “घर से बाहर जाऊंगा तो लोग परेशांन करेंगे…” भारतीय बल्लेबाज नें बयां किए अपने दर्द

Prithvi Shaw

Prithvi Shaw

Prithvi Shaw : भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के युवा ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) इन दिनों परेशानियों से गुजर रहे हैं। काफी लंबे समय से टीम इंडिया में मौका नहीं दिया गया हैं। पृथ्वी शॉ को लेकर लगातार विवाद भी होता रहा है। हाल ही में उनपर एक महिला ने छेड़छाड़ के आरोप भी लगाए थे। हालांकि बात में उन्हें क्लीन चिट मिल गई थी। पिछले कुछ वर्षों में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। इस वजह से वह किसी भी प्रारुप में टीम इंडिया (Team India) में जगह नहीं बना पाए हैं। टीम से बाहर होने पर पृथ्वी थोड़े मायूस हैं और उन्होंने टीम इंडिया से ड्रॉप होने को लेकर बयान दिया है। गौरतलब है कि हाल ही में बीसीसीआई ने उन्हें वेस्टइंडीज (IND vs WI) के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भी नहीं चुना है।

Prithvi Shaw

पृथ्वी शॉ ने किया कई बातों का खुलासा

अब पृथ्वी शॉ ने अपने विवादों को लेकर खुलकर बात की और कई बातों का खुलासा भी किया है। उन्होनें कहा- “एक व्यक्ति के रूप में, मैं सिर्फ अपने क्षेत्र में रहना पसंद करता हूं। लोग मेरे बारे में बहुत सी बातें कहते हैं, लेकिन जो लोग मुझे जानते हैं, वे जानते हैं कि मैं कैसा हूं। मेरे कोई दोस्त नहीं हैं, मुझे दोस्त बनाना पसंद नहीं है। इस पीढ़ी के साथ यही हो रहा है। आप अपने विचार किसी और के साथ साझा नहीं कर सकते। यदि आप मुझसे व्यक्तिगत रूप से पूछें तो यह बहुत डरावना है। डर लगता है आजकल अपने विचार साझा करने के लिए। अगले दिन सोशल मीडिया में आ जाता है (मैं अपने विचार साझा करने से डरता हूं। किसी तरह यह सब सोशल मीडिया पर आ जाता है)। मेरे बहुत कम दोस्त हैं, केवल कुछ दोस्त हैं, और उनके साथ भी मैं सब कुछ साझा नहीं करता, बस कुछ ही बातें साझा करता हूं।”

यह भी पढ़ें: Prithvi Shaw Breakup: भारत के युवा सलामी बल्लेबाज का हुआ ब्रेकअप ! कुछ महीनें पहले आइफा अवार्ड में आए थे नजर

Prithvi Shaw नें निजी जीवन को लेकर भी की बात

निजी जीवन में हो रहे बदलावों को लेकर भी उन्होनें बात की है। बल्लेबाज ने आगे कहा- “मैं बस अपने कमरे में वापस जाता हूं और आराम करता हूं, स्नान करता हूं और प्लेस्टेशन – फीफा, कॉल ऑफ ड्यूटी या अनचार्टेड खेलता हूं। अगर मैं बाहर जाऊंगा तो लोग परेशान करेंगे। वे सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ डालेंगे, इसलिए मैं इन दिनों बाहर नहीं निकलना पसंद करता हूं। मैं बाहर जाकर क्या करूँ? जहां भी जाऊ, कुछ ना कुछ होता है। जाना ही बंद कर दिया है। इन दिनों, मैं लंच और डिनर के लिए भी अकेले जा रहा हूं। मुझे अब अकेले रहना अच्छा लगने लगा है।”

Prithvi Shaw

आपको बता दें कि इस सब से इतर भारतीय स्टार ने साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप से खाश मुलाकात की है और उनके साथ अच्छा समय बिताया है। इसके अलावा शॉ ने सुदीप के साथ फोटो साझा करते हुए एक कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि “द अल्टीमेट बॉस और एक प्यारा इंसान, जिससे मिलना और साथ में समय बिताना हमेशा खास होता है”।

यह भी पढ़ें: Prithvi Shaw Controversy में आया नया मोड़, शॉ की मुश्किलें बढ़ीं, बॉम्बे हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस

 

Exit mobile version