IND vs WI 2nd T20 : मीडिल ऑर्डर में एक बदलाव के साथ उतर सकते हैं हार्दिक, जानें कैसी होगी टीम इंडिया की प्लेइंग – 11

IND vs WI 2nd T20

IND vs WI 2nd T20

IND vs WI 2nd T20 : भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 मैच कल यानी रविवार को शाम आठ बजे से खेला जाएगा। ये मैच वेस्टइंडीज के गुयाना में खेला जाएगा। पहले मुकाबले में भारतीय टीम की बल्लेबाजी क्रम फेल रही थी और छोटे से लक्ष्य को हासिल करने में नाकामयाब रहे थे। वेस्टइंडीज ने उस मैच को चार रन से जीत लिया था। हालांकि, उस मैच में डेब्यू करने वाले एकमात्र खिलाड़ी तिलक वर्मा ने केवल कमाल किया था। ऐसे में भारत के कप्तान हार्दिक पांड्या उनको दूसरे टी20 मैच में भी मौका देना चाहेंगे। आइए जानते हैं कि दूसरे मैच में किन ग्यारह खिलाड़ियों के साथ हार्दिक मैदान पर उतरना चाहेंगे।

मीडिल ऑर्डर में हो सकता है एक बदलाव

टॉप ऑर्डर को देखें तो भारत की सलामी जोड़ी ने निराश किया था। उस मैच में इशान किशन और शुभमन गिल दोनों एक बड़ी साझेदारी बनाने में नाकाम रहे थे। हालांकि, भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या इसमें कोई बदलाव नहीं करना चाहेंगे। तिसरे नंबर पर इस बार तिलक वर्मा को मौका दिया जा सकता है। बता दें कि पहले टी20 मैच में तिलक को काफी निचे मौका दिया गया था। सूर्याकुमार यादव का नंबर चार पर आना तय है। नंबर पांच पर बरलाव की गुंजाइश है। कप्तान इस मैच में यशस्वी जायसवाल को खेलने का मौका दे सकतें हैं।

अक्षर पटेल पर रहेंगी सबकी निगाहें

नंबर 6 पर भारत के कप्तान खुद हार्दिक आएंगे जबकि गेंदबाजी क्रम की बात करें तो अक्षर पटेल ऑलराउंडर की भूमिका में नजर आ सकते हैं। उनके अलावा टीम में भारतीय युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार को मौका दिया जा सकता हैं। बता दें कि पहले मैच में दोनों गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया था। स्पिन विभाग में कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की जोड़ी ने कैरेबियाई बल्लेबाजों को अपनी धुन पर जमकर नाच नचाया था।

IND vs WI 2nd T20I संभावित प्लेइंग 11

भारतीय टीम संभावित प्लेइंग 11: ईशान किशन, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या, संजू सैमसन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, मुकेश कुमार।

वेस्टइंडीज संभावित प्लेइंग 11: ब्रेंडन किंग, काइल मेयर्स, जॉनसन चार्ल्स, निकोलस पूरन, रोवमैन पॉवेल, शिमरॉन हेटमायर, रोमारियो शेफर्ड, जेसन होल्डर, अकील हुसैन, अल्जारी जोसैफ, ओबेड मैकॉय।

 

Exit mobile version