IND vs SL Weather and Pitch Report : वानखेड़े में बनने वाले हैं खूब रन, जानें कैसा रहेगा मौसम

IND vs SL Weather and Pitch Report

IND vs SL Weather and Pitch Report : ICC Cricket World Cup 2023 में आज का मुकाबला भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच मुकाबला दोपहर दो बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय टीम अब तक कुल 6 मुकाबले इस विश्व कप के लीग मैच में खेली है और सभी मैचों में उसे जीत मिली है। वहीं, श्रीलंका की टीम की हालत काफी खराब है। उसे लगातार पिछले मैचों मे हार का सामना करना पड़ा है। श्रीलंका ने 6 मैच में से केवल 2 मैच ही जीती है। अगर आज भारतीय टीम मैच जीत जाती है तो उसका सेमीफाइनल का टिकट एकदम पक्का हो जाएगा, वहीं अगर श्रीलंका की टीम हारती है तो वो लगभग सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो जाएगी।

IND vs SL : क्या कहती है वानखेड़े की पिच रिपोर्ट ?

वानखेड़े की पिच को बल्लेबाजों के लिए अच्छा माना जाता है यहां बल्लेबाजों को काफी मदद मिलती हैं। पिच में अच्छा उछाल होने के चलते गेंद आसानी से बल्लेबाजों के बल्ले पर आती है। जिसके चलते गेंदबाजों को पिच से उतनी मदद नहीं मिलती है। विश्व कप 2023 में अभी तक इस मैदान पर दो मुकाबले खेले गए हैं और दोनों ही मैचों में साउथ अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 300+ स्कोर खड़ा किया है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 13 बार और दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 12 बार जीत दर्ज की है। इस मैदान पर कुल 25 वनडे मैच खेले जा चुकें हैं।

IND vs SL : कैसा रहने वाला है मौसम का हाल ?

मुंबई में आज, 2 नवंबर को दिन में धूप खिली रहने की उम्मीद है। वानखेड़े स्टेडियम में सूरज की रोशनी वाले दिन में दर्शक रनों के बारिश और क्रिकेट के रोमांचक खेल की उम्मीद कर सकते हैं। दिन का तापमान लगभग 29.3 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने का अनुमान है, लेकिन शाम होते-होते इसमें गिरावट आने की उम्मीद है। मुंबई में आज बारिश का कोई पूर्वानुमान नहीं है। ऐसे में दर्शकों के बिना किसी रुकावट के मैच देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें : India Mobile Congress 2023 : पीएम मोदी ने इंडिया मोबाइल कांग्रेस के 7वें संस्करण का किया उद्घाटन

Exit mobile version