IND vs SL T20 Playing XI: दूसरे मैच में कुछ बदलाव के साथ उतर सकती है टीम इंडिया, संजू सैमसन होंगे टीम से बाहर!

IND vs SL T20 Playing XI

IND vs SL T20 Playing XI

IND vs SL T20 Playing XI: भारत बनाम श्रीलंका के पहले टी20 मुकाबले में कांटे की टक्कर देखने को मिली। 3 मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच को भारत ने 2 रन से जीत लिया। इनदोनों के बीच दूसरा मैच 5 जनवरी गुरुवार को महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में पुणे में खेला जाएगा, जहां टीम इंडिया सीरीज जीतने की कोशिश करेगी। फिलहाल भारत सीरीज में 1-0 से आगे है। टीम इंडिया पहले मैच में संघर्ष करती दिखी जहां बल्लेबाजी में भारत का टॉप ऑर्डर फ्लॉप रहा था।

देखने को मिल सकता है बदलाव

शुभमन गिल और सूर्यकुमार यादव केवल 7-7 रन बना पाए तो संजू सैमसन जिन्हें बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका नहीं मिला था केवल 5 रन बनाकर चलते बने। ऐसे में टीम इंडिया कुछ एक बदलाव के साथ दूसरे मैच में उतर सकती है। ऐसे में ज्यादा संभावना संजू सैमसन को बाहर होने के चांस हैं। यहां संजू सैमसन के स्थान पर राहुल त्रिपाठी को मौका मिल सकता है, लेकिन इसकी गुंजाईश कम नजर आती है।

पहले मैच में क्या हुआ ?

मैच की बात करें तो भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला कल यानी 3 जनवरी को वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। मुकाबला रोमांचक हुआ जिसमें भारत ने दो रन से जीत हासिल की। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका के सामने 163 रन का लक्ष्य रखा था। इसके जवाब में श्रीलंकाई टीम 160 रन बना पाई और मैच दो रन से हार गई। 20वें ओवर डालने आए अक्षर पटेल ने काफी शानदार गेंदबाजी की और 13 रन बचाने में कामयाब रहे। इसके साथ ही तीन मैच की सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से आगे हो चुकी है।

टीम इंडिया संभावित प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक और शिवम मावी।

 

Exit mobile version