IND vs SL 3rd ODI: रोहित शर्मा टीम में कर सकते हैं बदलाव, सूर्यकुमार यादव को मिल सकता है मौका

Team India 3rd ODI Playing-11 vs Srilanka

Team India 3rd ODI Playing-11 vs Srilanka

IND vs SL 3rd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच कल यानी 15 जनवरी (रविवार) को आखिरी मुकाबला खेला जाएगा। तीन मैचों की इस वनडे सीरीज का आगाज 10 जनवरी को हुआ था। श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में टीम इंडिया ने 67 रन से जीत हासिल की थी। उसके बाद दूसरे वनडे मैच में भारत ने श्रीलंका को 4 विकेट से हराया। सीरीज में टीम इंडिया ने 2-0 की अज्ञेय बढ़त बना ली है। इस दो जीत के साथ भारतीय टीम सीरीज भी अपने नाम कर चुकी है।

आखिरी मुकाबला कल तिरुवनंतपुरम में दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा। अब रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम की निगाहें आखिरी मैच को जीतकर क्लीन स्वीप करने पर बनी हुई है। दूसरी ओर श्रीलंका भी इस मैच को जीतने और अपना सम्मान बचाने की भरपूर कोशिश करेगा।

टीम में देखने को मिल सकते हैं कुछ बदलाव

दूसरे वनडे मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने ये संकेत दिया था कि वो तीसरे मैच में टीम में कुछ बदलाव करेंगे। ऐसे में टॉप 3 बल्लेबाज में कोई बदलाव नहीं होगी। नंबर 4 पर श्रेयस अय्यर की जगह सूर्यकुमार यादव को मौका दिया जा सकता है। गेंदबाजी में बात करें तो तीसरे वनडे मैच में मोहम्मद शमी की जगह अर्शदीप सिंह को मिल सकता है। वहीं कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज और उमरान मालिक ने पिछले मच में शानदार गेंदबाजी की थी, ऐसे में उनकी जगह तय है।

पिछले दो मुकाबले में भारतीय टीम का प्रदर्शन

पहले मैच में भारत के तरफ से टॉप तीन बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की थी। विराट कोहली ने अपना 45वां वनडे शतक जड़ा। रोहित शर्मा ने भी काफी अच्छा लय दिखाया। लंबे समय बाद टीम ने वापसी के बाद उन्होंने पहले मैच में श्रीलंका के खिलाफ 83 रनों की पारी खेली। हालांकि, महज 17 रन से शतक पूरा करने में चूक गए। शुभमन गिल ने भी अच्छी बल्लेबाजी की। गेंदबाजों ने भी काफी अच्छा स्पेल डाला।

दूसरे मैच की बात करें तो भारत की गेंदबाजी काफी आक्रामक दिखी। श्रीलंकाई बल्लेबाजों को 215 रन पर भारतीय गेंदबाजों ने रोक दिया। हालांकि बल्लेबाजी में थोड़ी कमी दिखी। केएल राहुल ने काफी धीमी लेकिन जीताऊ पारी खेली। उन्होंने टीम को मुश्किल घड़ी में संभाला और मैच जीताने में काफी बड़ा योगदान दिया।

तीसरे वनडे के लिए भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग-XI

रोहित शर्मा, ईशान किशन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, उमरान मलिक।

 

 

Exit mobile version