IND vs SA 3rd T20 : वांडरर्स स्टेडियम में वापसी करने चाहेगी टीम इंडिया, खतरनाक पिच का करना होगा सामना

IND vs SA 3rd T20

IND vs SA 3rd T20 : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज का आखिरी मुकाबला 14 दिसंबर यानी गुरुवार को जोहान्सबर्ग में खेला जाएगा। मैच 14 दिसंबर बुधवार को शाम 7:30 बजे  जोहानसबर्ग के न्यू वांडरर्स स्टेडियम में खेला जाएगा। साउथ अफ्रीका सीरीज में फिलहाल 1-0 से आगे है। गौरतलब है कि दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण धुल गया था। जबकि दूसरा टी20 अफ्रीका ने 5 विकेट से अपने नाम कर लिया था। वहीं अब टीम इंडिया सीरीज बचाने के लिए तीसरा टी20 जीतने की कोशिश करने वाली है।

वांडरर्स स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

वांडरर्स स्टेडियम की पिच बल्लेबाजी के अनुकूल मानी जाती है। साउथ अफ्रीका में लगातार हो रही बारिश जिसके चलते पिच पर नमी से गेंदबाजों को मदद मिल सकती है। हालांकि इस पिच पर टी20 फॉर्मेट में भी बड़े स्कोर बने हैं, जिनमें श्रीलंका का केन्या के खिलाफ बनाया गया 260 रनों का स्कोर उच्चतम है।

न्यू वांडरर्स के मैदान पर अब तक कुल 26 टी-20 मुकाबले खेले गए हैं। इसमें से 13 में जीत पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम के हाथ लगी है, जबकि इतने ही मैचों में मैदान रनों का पीछा करने वाली टीम ने मारा है।

जोहान्सबर्ग की वेदर रिपोर्ट

Weathercom द्वारा प्रदान किए गए मौसम पूर्वानुमान के अनुसार, जोहान्सबर्ग में रविवार को अधिकतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 17 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाएगा। पूरे मैच के दौरान बारिश की संभावना कम है, लेकिन आसमान में बादल छाए रहने की संभावना है।

IND vs SA | Rohit Sharma : “गेंदबाजों ने सही जगह पर…” भारतीय कप्तान ने मैच के बाद कही ये बात

Exit mobile version