IND vs PAK : गौतम गंभीर के बयान पर शाहिद अफरीदी का करारा जवाब, कहा – “लड़ने के बजाय प्यार और सम्मान का संदेश देना बेहतर…”

IND vs PAK

IND vs PAK

IND vs PAK : भारत और पाकिस्तान के बीच जंग मैदान के साथ-साथ मैदान के बाहर यानी स्टेडियम के बाहर भी देखा जाता है। दोनों के फैंस के बीच काफी ज्यादा बयानबाजी भी होती है। ये एक बार फिर से 2 सितंबर को देखने को मिला जब भारत और पाकिस्तान की टीम श्रीलंका में आमने-सामने आए थे। हालांकि, श्रीलंका के कैंडी शहर स्थित पल्लेकल स्टेडियम पर बारिश की वजह से मैच पूरा नही हो पाया और हार-जीत के फैसले के बिना मुकाबला समाप्त हो गया। पहली पारी के बाद शुरू हुई बारिश जब नहीं रुकी तो मैच रद्द करने का फैसला किया गया।

गौतम गंभीर क्यों हैं विराट कोहली ने नाराज ?

इस बीच विराट कोहली (Virat Kohli), बाबर आजम (Babar Azam), शादाब खान (Shadab Khan) और कुछ अन्य खिलाड़ी आपस में हंसी-मजाक कर रहे थे। ये कोई नई बात नही है। वे अकसर एक-दूसरे के साथ हंसते-बोलते नजर आते हैं। हालांकि टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर इस हंसी-मजाक से खुश नहीं दिखे। उन्होंने माना कि भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बीच मैदान पर इस तरह की दोस्ती से वह थोड़े नाराज हैं।

Shahid Afridi responded to Gautam Gambhir's statement.#PAKvIND | #Cricket | #Pakistan | #ShahidAfridi | #GautamGambhir | #AsiaCup2023 | #Karachi | #India pic.twitter.com/Dqb2UHfbyW

— Khel Shel (@khelshel) September 5, 2023

शाहिद अफरीदी ने गौतम की विचारधारा से जताई नाराजगी

अब, पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने इस मामले पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि वह गौतम गंभीर की विचारधारा से सहमत नहीं हैं। शाहिद अफरीदी ने कहा, “यह उनका विचार है। मैं अलग तरह से सोचता हूं। हम क्रिकेटर और राजदूत भी हैं, हम सभी के दुनिया भर में प्रशंसक हैं। इसलिए प्यार और सम्मान का संदेश देना बेहतर है। हां, मैदान पर आक्रामकता है, लेकिन मैदान के बाहर भी यही जिंदगी है।”

दोस्ती को सीमा के बाहर छोड़ देना चाहिए – गंभीर

बता दें कि गौतम गंभीर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में पाकिस्तान के समर्थकों के साथ मैदान में ही भिड़ गए थे। इसी बीच उन्होनें कहा था कि “जब आप अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए मैदान पर खेलते हैं, तो आपको दोस्ती को सीमा के बाहर छोड़ देना चाहिए। खेल का सामना करना जरूरी है। दोस्ती बाहर रहनी चाहिए। दोनों प्रकार के खिलाड़ियों की आंखों में आक्रामकता होनी चाहिए।”

Sunil Chhetri : 16 साल तक डेट करने के बाद गर्लफ्रेंड को बनाया वाइफ, अब तलाक की खबरें आई सामने

Exit mobile version