IND vs NZ 3rd T20I: घर बैठे यहां लें मैच का मजा, ‘करो या मरो’ मुकाबला कल

IND vs NZ 3rd T20I Live streaming

IND vs NZ 3rd T20I: 1 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का निर्णायक मुकाबला खेला जाना तय है। इस बड़े मैदान पर मैच का आगाज कल यानी 1 फरवरी शाम सात बजे से होगा। दर्शक इसका लुफ्त स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी+हॉटस्टार पर उठा सकते हैं। फिलहाल तीन मैचों की टी20 सीरीज 1-1 की बराबरी पर मौजूद है। पहले मुकाबले में भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ 21 रनों से जबरदस्त शिकस्त मिली थी। हार्दिक पांड्या के अगुवाई में भारतीय टीम ने दूसरे मुकाबले में 6 विकेट से जीत दर्ज कर वापसी की और मुकाबले को जिंदा रखा।

सीरीज जीतने का सिलसिला बरकरार रखना चाहेगी टीम इंडिया

ऐसे में ये मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए ‘करो या मरो’ का होने वाला है। टीम ब्लू आखिरी मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी। मालूम हो कि टीम इंडिया अभी तक हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टी20 सीरीज नहीं हारी है। साल 2023 में भारत ने एक भी सीरीज अपने हाथ से जाने नहीं दिया है। दूसरी ओर कीवी टीम भी मैच में जीत दर्ज कर जीत के सूखे को खत्म करना चाहेगी।

यहां देखें मैच का लाइव प्रसारण

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20I सीरीज का तीसरा मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में खेला जाएगा। मैच शाम 7.00 बजे (IST) शुरू होगा जिसके शुरू होने से आधे घंटे पहले टॉस होगा। इस मैच का सीधा लाइव प्रसारण आप टेलीविजन पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network) पर देख सकते हैं। इसके अलावा यह मैच डीडी स्पोर्ट्स पर भी टेलीकास्ट होगा। दर्शक Disney+Hotstar ऐप पर भी इस मैच का लाइव स्ट्रीमिंग देख घर बैठे मजा ले सकते हैं।

ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन

ईशान किशन (विकेटकीपर), पृथ्वी शॉ, राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव (उप कप्तान), दीपक हुड्डा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार, उमरान मलिक।

 

Exit mobile version