IND VS NED: नीदरलैंड को हल्के में नहीं ले सकती टीम इंडिया, जानिए क्यों

नीदरलैंड को हल्के में नहीं ले सकती टीम इंडिया

T20 वर्ल्ड कप 2022 के पहले मैच में शानदार प्रदर्शन करने के बाद भारतीय टीम अपने अगले मैच के लिए तैयार है। भारत का अगला मुकाबला नीदरलैंड से होने वाला है लेकिन भारतीय टीम नीदरलैंड को हल्के में नहीं ले सकती। पिछले मुकाबले में भारत का अनुभव शानदार रहा है ऐसे में रोहित की टीम कभी भी अगले मुकाबले को हारना नहीं चाहेगी। खासकर तब जब सिडनी में बारिश होने की संभावना बहुत ज्यादा है।

अपने पहले मुकाबले में भारतीय टीम की सलामी जोड़ी कुछ खास नहीं कर पाई थी। वही सूर्यकुमार यादव का भी बल्ला नहीं चमका था। ऐसे में अगर विजय की रथ को आगे जारी रखना है तो तीनों को शानदार बल्लेबाजी करनी होगी।

सुपर 12 के ग्रुप 2 में भारत, बांग्लादेश, दक्षिण अफ्रीका जिंबाब्वे, पाकिस्तान के अलावा नीदरलैंड की टीम भी काफी मजबूत है। सभी को सतर्क रहना होगा। अगर बारिश हो जाती है तो रन रेट ही आपको आगे बढ़ाने में मदद करती है तो रनरेट को ध्यान में रखते हुए भारतीय टीम आगे अच्छा करने की प्रयास करेगी।

फिलहाल टीम में सब कुछ ठीक नजर आ रहा है। लेकिन नीदरलैंड के खिलाफ मुकाबले में अगर भारतीय बल्लेबाजी असफल रहती है या बारिश की वजह से टीम इंडिया को हार मिलती है तो सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद टूट जाएगी। इसके बाद साउथ अफ्रीका से भारतीय टीम भिड़ेगी जिस को हराना आसान नहीं होगा। आपको बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीम 30 अक्टूबर को मैच खेलेगी।

Exit mobile version