IND VS NED: अगर बारिश हुई तो भारत का सेमीफइनल में पहुंचना मुश्किल, जाने कैसे

अगर बारिश हुई तो भारत का सेमीफइनल में पहुंचना मुश्किल

T20 World Cup 2022: भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान को हराकर अगले मैच के लिए सिडनी में है। सिडनी में दोपहर 12:30 बजे भारत का मुकाबला नीदरलैंड के साथ होगा। T20 वर्ल्ड कप में भारत का यह दूसरा मुकाबला परेशानी के गिरफ्त में है।

ऑस्ट्रेलिया में बारिश का कहर हमें कई मैचों के दौरान देखने को मिला। कई मैच बारिश की वजह से रद्द भी हुए। हाल ही में दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड को इसका नुकसान झेलना पड़ा है। Weather.com के रिपोर्ट के अनुसार सिडनी में बारिश होने की आशंका बहुत ज्यादा है। बताया जा रहा है कि दिन में 70 फ़ीसदी तथा रात में 30 फ़ीसदी बारिश होने के चांसेज हैं।

आपको बता दें कि इंग्लैंड बनाम आयरलैंड के बीच मुकाबले में बारिश परेशानी का सबब बन गया था। मैच पूरी 20 ओवर की नही हो पाई। जिसके बाद दोनों को एक एक अंक बांटने पड़े। मैच बेनतीजा रहने का परिणाम दोनों को भुगतना पड़ा। ऐसे में भारत बनाम नीदरलैंड के बीच मैच में अगर बारिश होती है तो दोनों टीमों को अपने अंक बाटने होंगे जिसे दोनों टीम कतई नहीं चाहेगी।

भारतीय फैंस को डर पहले से ही सता रहा है। इस मैच के बाद भारत को 3 और मैच खेलने हैं। अगर बारिश होती है तो भारतीय टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने की राह मुश्किल हो जाएगी। फिर अगले 3 मुकाबले जीतने ही होंगे। तभी 9 अंक प्राप्त हो पाएंगे और टीम सेमीफाइनल में पहुंच पाएगी। अब इसका फैसला तो मैच के दौरान ही पता चल पायेगा। 

Exit mobile version