IND vs ENG Test | Shreyas Iyer को मिली वॉर्निंग ! रन नहीं बनाया तो हो जाएगी छुट्टी

IND vs ENG Test | Shreyas Iyer

Shreyas Iyer | IND vs ENG Test : भारत और इंग्लैंड के बीच खेला गया दूसरा टेस्ट मैच भारत के पक्ष में रहा। टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 106 रनों से मात दी। पहले टेस्ट मैच में भारत को इग्लैंड से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। चौथे दिन भारत ने उस मैच को गवां दिया था लेकिन इस मैच में भारतीय टीम ने वो गलती नहीं की और मैच को जीत लिया। हालांकि, इस मैच में भी मीडिल ऑर्डर कुछ खास नहीं कर पाए। खासकर श्रेयस अय्यर को लेकर वो सवाल लगातार बना हुआ है। पहले मैच में वो जल्दी आउट हो गए थे। लेकिन दूसरे मैच में भी वो कुछ खास नहीं कर पाए।

विशाखापट्टनम में नहीं कर पाए कमाल

विशाखापत्तनम टेस्ट की दो पारियों में श्रेयस सिर्फ 27 और 29 रन ही बना पाए और उनकी लगातार विफलता ने टीम में उनकी जगह खतरे में डाल दी है। अय्यर के नाम पिछली 13 टेस्ट पारियों में उनके नाम एक भी अर्धशतक नहीं है। उन्होंने अपना अंतिम अर्धशतक दिसंबर 2022 में बांग्लादेश के विरुद्ध ढाका टेस्ट में लगाया था। इसी को लेकर अब सोशल मीडिया पर चर्चा शुरु हो गई है कि क्या श्रेयस अय्यर को तीसरा टेस्ट मैच खेलने को मिलेगा या सरफराज खान को मौका दिया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्रेयस को लास्ट मौका दिया गया था जहां उन्हें खासतौर पर रन बनाने के लिए कहा गया था। अब वो ऐसा नहीं कर पाए हैं इसलिए कहा जा रहा है कि उन्हें अगले मैच में मौका नहीं दिया जाएगा।

शुभमन गिल को भी मिली थी वॉर्निंग

बता दें कि कुछ इसी तरह की वार्निग शुभमन गिल को मिली थी। दूसरे टेस्ट मैच में उन्हें टीम की ओर से कहा गया था कि रन बनाए नहीं तो रणजी मैच खेलने जाए। लेकिन शतक के साथ शुभमन टेस्ट टीम में अपनी जगह बचाने में कामयाब हुए। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम मैनेजमेंट की तरफ से उन्हें इस मुकाबले से पहले चेतावनी दी गई थी। अगर वह इस मैच में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाते तो उन्हें सख्त सजा मिलती। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मुकाबले से पहले उन्हें सख्त चेतावनी मिली थी कि अगर वह अपने प्रदर्शन में सुधार करने में कामयाब नहीं हुए तो उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। इसके अलावा रणजी ट्रॉफी में नौ फरवरी से शुरु होने जा रहे पंजाब बनाम गुजरात मुकाबले में उन्हें खेलना पड़ सकता था।

ये भी पढ़ें : KKR New Captain | Shreyas Iyer बने केकेआर के नए कप्तान, सीईओ ने की घोषणा

Exit mobile version