IND vs ENG Test : मैच से पहले बयानबाजी का खेल शुरु, रॉबिन्सन बोले – ‘कोहली के पास ईगो है..’

IND vs ENG Test

IND vs ENG Test : भारत और इंग्लैंड के बीच 25 जनवरी से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज (IND vs ENG Test) का आगाज हो रहा है। भारत और इंग्लैड नए साल में नए सिरे से जीत दर्ज करने की कोशिश करेगी। मैच शुरु होने से पहले अब बयानबाजी का दौर भी चल चुका है। इंग्लैंड के खिलाड़ी अब अपने बयानों से खेलना शुरु कर चुके हैं। इसी कड़ी में इंग्लैंड के मध्यम गति के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन ने सीरीज से पहले जुबानी जंग शुरू कर दी है। भारत के पिछले इंग्लैंड दौरे पर कोहली को तीन बार आउट करने वाले रॉबिन्स ने उनके साथ ऑन ग्राउंड भिड़ंत को लेकर बातचीत की है और कहा है कि कोहली के पास ईगो है।

टेस्ट सीरीज की तैयारियों पर बोले ओली रॉबिंसन

ओली रॉबिंसन ने IND vs ENG Test सीरीज की तैयारियों को लेकर अपने बयान में बताया कि मैंने कुछ दिन पहले एक वीडियो देखा था जिसमें मैं लॉर्ड्स में बल्लेबाजी करने के लिए मैदान के अंदर जा रहा था। इसके बाद उस मैच में गेंदबाजी कर रहे मोहम्मद सिराज की गेंद सीधे मेरे सीने पर आकर लगी और उस समय सभी खिलाड़ी मेरे चारो तरफ खड़े हुए थे। उस दौरान विराट मुझसे कुछ कह रहे थे, लेकिन मुझे याद नहीं कि वह क्या कह रहे थे।

उन्होनें कहा कि आप हमेशा सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के खिलाफ खेलना चाहते हैं और आपकी कोशिश हमेशा विरोधी टीम के सबसे बेहतर खिलाड़ी को आउट करने की होती है। कोहली उसी लिस्ट में एक खिलाड़ी हैं और आप उन्हें आउट करना चाहते हैं। उसमें ईगो है खासकरक भारत में जहां वह रन बनाना और दबदबा बनाना चाहता है। इसे ध्यान में रखते हुए उनके खिलाफ खेलना काफी उत्साहित करने वाला है।

टेस्ट सीरीज में विराट कोहली बनाम रॉबिंसन

बता दें कि टेस्ट क्रिकेट (IND vs ENG Test) में ओली रॉबिंसन ने अब तक तीन बार विराट कोहली को अपना शिकार बनाया है। इसमें 2 बार उन्होंने कैच आउट के जरिए उनका विकेट हासिल किया है। वहीं कोहली का इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में रिकॉर्ड देखा जाए तो उन्होंने 28 मैचों की 50 पारियों में 42.36 के औसत से 1991 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 5 शतकीय और 9 अर्धशतकीय पारियां देखने को मिली है।

ये भी पढ़ें : IND vs ENG Test : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम एलान, पुजारा और रहाणे को नहीं मिली जगह

Exit mobile version