IND vs ENG : Shubhman Gill की बल्लेबाजी देख भड़के Sunil Gavaskar, कह दी ये बड़ी बात

IND vs ENG 1st Test | Sunil Gavaskar | Shubhman Gill

IND vs ENG 1st Test | Sunil Gavaskar | Shubhman Gill : भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच जारी है। आज तीसरा दिन है जहां इंग्लैंड अपनी दूसरी पारी का आगाज कर रहा है। भारत ने अपने पहले पारी में 421 रन बनाए थे जहां 175 रन की बढ़त हासिल कर ली है। हालांकि, मैच में शुभमन गिल एक बार फिर से रन बनाने में नाकामयाब रहे हैं। गिल पहले दिन गिल 14 रन बनाकर नाबाद थे लेकिन जब दूसरे दिन बल्लेबाजी करने आए तो केवल 7 रन अपनी पारी में जोड़कर टॉम हार्टले की गेंद पर कैच कर लिए हैं। इस बीच, भारत के पूर्व बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने हैदराबाद टेस्ट की पहली पारी में खराब शॉट सेलेक्शन को लेकर शुभमन की जमकर क्लास लगाई है।

लगातार फ्लॉप होने  पर गिल पर भड़के सुनिल गावस्कर

सुनील गावस्कर ने शुभमन गिल के आउट होते ही कमेंट्री बॉक्स में भारतीय बल्लेबाज को आड़े हाथों लिया।  पिछले एक साल से शुभमन गिल टेस्ट क्रिकेट में फार्म से जूझ रहे हैं। कमेंट्री करते हुए सुनील गावस्कर ने कहा कि आखिर गिल इस तरह का शॉट खेलकर क्या साबित करना चाहते थे।

शुभमन गिल पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए गावस्कर ने आगे बताया कि कोई इस बात को समझ पाता अगर शुभमन गिल ने ऐसा शॉट क्यों खेला? अगर उन्हें बाउंड्री लगानी थी तो वह हवा में खेलने की कोशिश करते लेकिन यह सिर्फ खराब ऑन ड्राइव था और उन्होंने इतना मेहनत किया और फिर ऐसा शॉट खेल कर आउट हो गए। शुभमन ने पिछले 1 साल के दौरान कई बार अच्छी शुरुआत के बाद बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे हैं।

पिछले एक साल में टेस्ट में गिल के खराब आंकड़े

बता दें कि पिछले एक साल से शुभमन गिल रन बनाने में नाकाम रहे हैं। खासकर टेस्ट में उनके आंकड़ें उतने अच्छे नहीं हैं। हालांकि, पारी की शुरुआत अच्छी करते हैं लेकिन ज्यादा रन नहीं बना पाते। देखा जाए तो गिल ने क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट में अपना आखिरी शतक या अर्धशतक 9 मार्च 2023 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जड़ा था। इसके बाद से गिल पिछली 10 पारियों में एक बार भी पचास का आंकड़ा पार नहीं कर सके हैं। लास्ट 10 इनिंग्स में भारतीय बल्लेबाज ने सिर्फ 173 रन बनाए हैं।

ये भी पढ़ें : Shubhman Gill बने गुजरात टाइटंस के नए कप्तान, टीम ने ट्वीट कर दी जानकारी

Exit mobile version