IND vs ENG : इंग्लैंड की इस हालत के लिए खुद खिलाड़ी जिम्मेदार, नासिर हुसैन भरी हुंकार

IND vs ENG

IND vs ENG

IND vs ENG : इंग्लैंड के लिए ये विश्व कप कुछ खास नहीं रहा है। उसे पहले अफगानिस्तान ने हराकर इस विश्व कप में बड़ा उलटफेर किया। उसके बाद गुरुवार को श्रीलंका ने भी उसे 8 विकेट से करारी शिकस्त दी। गौर करने वाली बात ये है कि इंग्लैंड की टीम अपने पांच मे से सिर्फ एक मुकाबले ही जीत पाई है। नेट रनरेट भी काफी बेकार है। ऐसे में उसका अगला मुकाबला इन-फॉम टीम भारत के साथ है जिसने अपने सभी मैच जीते हैं। इसी बीच इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान नासिर हुसैन ने इंग्लैंड की टीम में जोश भरने का काम किया है। उन्होनें जोस बटलर की टीम को सलाह दी है कि वो लखनऊ में भारत को मात देने की पूरी कोशिश करे। हुसैन ने ये भी कहा कि इंग्‍लैंड को अपना बेस्ट मैच खेलकर भारत की पार्टी बिगाड़ने पर ध्‍यान देना चाहिए।

IND vs ENG : नासिर हुसैन ने खिलाड़ियों को ठहराया दोषी

दिग्गज पूर्व खिलाड़ी ने इंग्‍लैंड के खराब प्रदर्शन के लिए खिलाड़‍ियों को दोषी ठहराया है। उन्होनें कहा, “खिलाड़‍ियों को इस हालत की जिम्‍मेदारी लेनी होगी। मैं उनमें से नहीं जो कहे कि अपने देश की साख के लिए खेलो, लेकिन अब इंग्‍लैंड को ऐसा करने की सख्‍त जरुरत है। इंग्‍लैंड को रविवार को लखनऊ में भारत की पार्टी बिगाड़ना चाहिए। उन्‍हें भारत और दुनिया को याद दिलाना चाहिए कि वो कितने दिग्‍गज क्रिकेटर्स रहे हैं और अभी भी हैं।“

इंग्लैंड की इस हालत के लिए कई लोगों ने द हंड्रेड और ब्लास्ट जैसे टूर्नामेंट को गलत ठहराया। उनका कहना है कि इसका गलत प्रभाव खिलाड़ियों के ऊपर पड़ा है। लेकिन नासिर हुसैन इसे सही नहीं मानते हैं। उनका कहना है कि यह सब फालतू के बहाने हैं।

द हंड्रेड और ब्‍लास्‍ट की कोई गलती नहीं – नासिर हुसैन

इस पर उन्होनें कहा, “मैंने अपने देश के लोगों की बातें सुनी कि यह गलती द हंड्रेड और ब्‍लास्‍ट की है। तथ्‍य तो यह है कि इंग्‍लैंड के सर्वश्रेष्‍ठ खिलाड़‍ियों ने ज्‍यादा 50 ओवर के मैच नहीं खेले। यह सब फालतू के बहाने हैं।“ बता दें कि भारत और इंग्‍लैंड के बीच रविवार को लखनऊ के इकाना स्‍टेडियम पर मुकाबला खेला जाएगा। इस समय इंग्‍लैंड टीम के कंधे झुके हुए हैं क्योंकि उसने पांच में से चार मैच गंवा दिए हैं। भारत से अगर इंग्‍लैंड हारेगा तो फिर वो टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगा। इस समय इंग्‍लैंड की टीम प्‍वाइंट्स टेबल में 9वें स्‍थान पर है।

ये भी पढ़ें : ICC ODI World Cup 2023 : लाइट शो को लेकर ऑस्ट्रेलिया के दो दिग्गज हुए एक दूसरे पर हमलावर, जानें क्या है पूरा मामला

Exit mobile version