IND vs BAN : टीम इंडिया के खिलाफ बांग्लादेश की पकड़ मजबूत, पिछले चार में से तीन मैच जीता बांग्लादेश

IND vs BAN

IND vs BAN

IND vs BAN : बांग्लादेश ने भारत के खिलाफ अपनी जीत का सिलसिला जारी रखते हुए एक बार फिर से टीम इंडिया को हरा दिया है। एशिया कप के सुपर-4 राउंड के अपने आखिरी मुकाबले में बांग्लादेश ने बहुराष्ट्रीय टूर्नामेंट में टीम इंडिया के खिलाफ पिछले चार वनडे में से तीसरी जीत दर्ज की। टीम इंडिया को एकमात्र जीत पिछले साल 10 दिसंबर को मिली थी, जब टीम ने बांग्लादेश को 227 रन से हराया था। कल के मैच के बारे में देखें तो बांग्लादेश ने भारतीय टीम को 6 रन से मात दी। कप्तान रोहित ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 265 रन बनाए। जवाब में टीम इंडिया 49.5 ओवर में 259 रन पर सिमट गई।

IND vs BAN

IND vs BAN : शुभमन गिल का शतक गया बेकार

इस मैच में टीम इंडिया के लिए सबसे ज्यादा रन ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने बनाए। उन्होनें 133 गेंदों में आठ चौके और पांच छक्के की मदद से 121 रन की पारी खेली। वहीं, अक्षर पटेल ने 42 रन बनाए। हालांकि, उनका यह शतक बेकार हो गया। बांग्लादेशी गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए भारतीय बल्लेबाजों को कोई मौका ही नहीं दिया। शुरु से लेकर अंत तक मैच में अपनी पकड़ बनाए रखी।

IND vs BAN : आज के मैच में बारिश बन सकती है विलेन, मैच का मजा हो सकता है किरकिरा

अक्षर पटेल ने मैच जीताने की कोशिश की

मैच की बात करें तो बांग्लादेश ने कप्तान शाकिब अल हसन के 80 रन, तौहिद हृदोय के 54 रन और नसुम अहमद के 44 रन की बदौलत 265 रन का स्कोर बनाया था। भारत की ओर से शार्दुल ठाकुर ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए थे। वहीं, मोहम्मद शमी को दो विकेट मिले। प्रसिद्ध कृष्णा, अक्षर पटेल और रवींद्र जडेजा को एक-एक विकेट मिला। जवाब में टीम इंडिया 49.5 ओवर में 259 रन बना सकी। शुभमन गिल ने 133 गेंदों में आठ चौके और पांच छक्के की मदद से 121 रन की पारी खेली। वहीं, अक्षर पटेल ने 42 रन बनाए।

 

Exit mobile version