IND vs AUS 3rd T20 : ऑस्ट्रेलिया के रंग में होगा भंग, गुवाहाटी में आज बरसेंगे रन

IND vs AUS 3rd T20

IND vs AUS 3rd T20 : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मैच आज  यानी मंगलवार (28 नवंबर) को गुवाहाटी में खेला जाएगा। ये मैच आज शाम सात बजे से खेला जाएगा। भारतीय टीम लगातार दो शुरुआती मैच को जीतकर मुकाबले में अपनी बढ़त हासिल कर ली है। टीम इंडिया सीरीज में 2-0 से आगे है। इस मैच को भी जीतकर टीम इंडिया चाहेगी कि सीरीज को 3-0 कर ले और अज्ञेय बढ़त बना ले। वहीं, ऑस्ट्रेलियाई टीम इस मैच को जीतकर सीरीज में बने रहना चाहेगी।

गुवाहाटी में लगने वाला है रनों का अंबार

गुवाहाटी के मैदान पर रनों का अंबार लगने वाला है क्योंकि बरसापाड़ा स्टेडियम की पिच हमेशा बल्लेबाजों की सहायक रही है। इस बार भी यही उम्मीद है कि यहां पिछले दो मैचों की तरह रन बरसेंगे। भारत ने दो मैचों में 36 बाउंड्री और 24 छक्के लगाए हैं। भारतीय बल्लेबाजों के सामने यहां इनकी संख्या बढ़ाने का अच्छा मौका होगा। वहीं, मुकाबले के दौरान 40 हजार दर्शकों से स्टेडियम भरा रहने की उम्मीद है।

ऑस्ट्रेलियाई खेमें में अनुभव की कोई कमी नहीं

भारतीय खेमें की बात करें तो गेंदबाज और बल्लेबाज काफी अच्छे दिखे हैं। खासकर रिंकू सिंह और यशस्वी जायसवाल काफी लय में दिखे हैं। एक ओपनर तो दूसरा फिनिशर की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, ऑस्ट्रेलियाई खेमें की बात करे तो उसके टीम में अनुभवी खिलाड़ी होने के बावजूद मुकाबले में कुछ खास नहीं कर पाए हैं। वनडे विश्वकप जीतने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, एडम जांपा अपनी क्षमताओं के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। विश्वकप में ऑस्ट्रेलिया के पास हेजलवुड, स्टार्क, कमिंस जैसे तेज गेंदबाज थे, लेकिन यहां सीन एबोट और एलिस वैसी धार नहीं दिखा पाए हैं।

IND vs AUS 2nd T20 2023 : ऑस्ट्रेलिया को हराकर सीरीज में 2-0 से आगे टीम इंडिया, सूर्या ने सभी खिलाड़ियों की तारीफ की

Exit mobile version