IND vs AUS 2nd T20 2023 : ऑस्ट्रेलिया को हराकर सीरीज में 2-0 से आगे टीम इंडिया, सूर्या ने सभी खिलाड़ियों की तारीफ की

IND vs AUS 2nd T20 2023

IND vs AUS 2nd T20 2023 : वर्ल्ड कप के बाद ऑस्ट्रेलिया से खेली जा रही टी20 सीरीज में भारतीय टीम एक अलग अवतार में नजर आ रही है। हालांकि, ये टीम काफी युवा टीम है और इसमें सूर्याकुमार के अलावा कोई भी खिलाड़ी वनडे वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं था। पांच मैचों की टी20 सीरीज में भारतीय टीम 2-0 से आगे हो गई है। रविवार को खेले गए दूसरे टी20 मैच में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 44 रन से हरा दिया। इससे पहले पहला मैच टीम इंडिया ने दो विकेट से अपने नाम किया था। टीम इंडिया ने सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है।

सभी खिलाड़ी अच्छा कर रहे हैं – सूर्याकुमार

इस सीरीज में भारतीय टीम का नेतृत्व सूर्या ही कर रहे हैं। वर्ल्ड कप 2023 के दौरान हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए थे। जिसके बाद सूर्या को यह जिम्मेदारी मिली है। दूसरे टी20 मुकाबले के बाद कप्तान सूर्या ने सभी खिलाड़ियो की तारीफ की। सूर्यकुमार यादव ने कहा, सभी खिलाड़ी काफी अच्छा कर रहे हैं। साथ ही वह मेरे ऊपर एक कप्तान के तौर पर ज्यादा दबाव नहीं बनने दे रहे हैं। मैंने पहले ही अपने खिलाड़ियों से कह दिया था कि पहले बल्लेबाजी करने के लिए तैयार रहें और उसी हिसाब से तैयारी करें। पिछले मैच में भी हमने रिंकू सिंह को देखा था और इस मैच में भी उन्होंने काफी अच्छा खेला।

यशस्वी जायसवाल और रिंकू सिंह की चर्चा

बता दें कि इस युवा टीम ने जबरदस्त फॉम दिखाया है। अभी तक सभी बल्लेबाजों ने कमाल की बल्लेबाजी की है। खासकर यशस्वी जायसवाल और रिंकू सिंह ने काफी बढ़िया प्रदर्शन किया है। ओपनर यशस्वी ने पारी की शुरुआत अपने खास अंदाज में की और मात्र 25 गेंदो में उन्होनें 53 रन बना डाले। वहीं, रुतुराज गायकवाड़ ने पारी को संभाला और अंत तक विकेट पर टिके रहे। अंतिम के ओवरो में रिंकू सिंह ने अपना जलवा दिखाया और 9 गेंदों ने 31 रन कूट दिए।

IND vs AUS ODI Series: विश्वकप के मद्देनजर श्रृंखला भारत के लिए अहम, जानें किसके आंकड़ें बेहतर

Exit mobile version