Allu Arjun: ‘झुकेगा नहीं तो पुष्पा रुकेगा भी नहीं’, पैपराजी रोकते रह गए पुष्पा ने एक न सुनी

Pushpa blog image

Allu Arjun: साउथ के फेमस सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पॉपुलैरिटी इन दिनों शिखर पर छाई हुई हैं। एक्टर के पास वैसे भी फैंस की कमी नहीं थी, लेकिन फिल्म पुष्पा के रिलीज के बाद से उनके चाहने वालों की लिस्ट और भी लंबी हो गई है। फिल्म में एक्टर का किरदार कई लोगों के लिए सिग्नेचर मूव बन गया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करते हुए कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए थे। वहीं अब एक्टर फिल्म के सीक्वल ‘पुष्पा 2: द रुल’ (Pushpa: The Rule) की शूटिंग में व्यस्त हैं। फैंस को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में हाल ही में एक्टर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वो बिल्कुल पुष्पाराज वाले लुक में नजर आए। हालांकि इस दौरान एक्टर फिल्म के लुक के साथ फिल्म के तेवर को भी अपनाते दिखाई दिए। दरअसल, इस दौरान पैपराजी उनके सामने रुकने की गुजारिश करते रह गए, लेकिन एक्टर ने किसी की भी एक ना सुनी और सभी को इग्नोर करते हुए चले गए।

पुष्पा रुकेगा नहीं

हाल ही में अल्लू अर्जून का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्टर बिल्कुल पुष्पाराज वाले लुक में ही नजर आए। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्टर के गाड़ी से निकलते ही पैपराजी उनसे एक तस्वीर के लिए रिक्वेस्ट करने लगे। इस दौरान पैपराजी को एक्टर से एक फोटो के लिए गुजारिश करते हुए सुना जा सकता है। पैपराजी कहते हैं- ‘अन्ना रुक जाइए न’, ‘अन्ना एक बार पीछे देख लो न फोटो के लिए।’ हालांकि अल्लू अर्जुन किसी की एक नहीं सुनते और हाथ से फोटो देने के लिए मना करते हुए वहां से निकल जाते हैं।

पुष्पा पर भड़के यूजर्स

एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और एक्टर के इस एटीट्यूड को देख फैंस उनपर भड़के नजर आ रहे हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए जहां एक यूजर ने लिखा, ‘लगता है कि अभी ये अपने कैरेक्टर से बाहर नहीं निकल पाए हैं।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘फिर भी लोग बोलते हैं कि साउथ एक्टर्स तो बहुत विनम्र होते हैं।’ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बोला न, झुकेगा नहीं तो पुष्पा रुकेगा भी नहीं।’

Exit mobile version