ODI World Cup 2023 : ICC ने जारी किया प्रोमो वीडियो, ट्राॅफी संग नजर आए Shahrukh Khan

ODI World Cup 2023

ODI World Cup 2023

ODI World Cup 2023 : भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक खेली जाने वाली वनडे वर्ल्ड 2023 का प्रोमो वीडियो जारी कर दिया गया है। इस 2 मिनट 13 सेकेंड के वीडियो में आईसीसी ने कुछ ऐतिहासिक मैचों की झलक दिखाई है। प्रोमो वीडियो में वेस्टइंडीज द्वारा पहले विश्वकप की जीत से लेकर, लार्ड्स के मैदान पर कपिल देव का ट्रॉफी चूमने जैसे शानदार लम्हे समेटे गए हैं। वीडियो में मैच कट्स की जादूगरी देखने को मिलेगी। वीडियो में आगे शाहरुख खान बताते हैं कि जब टूर्नामेंट होगा उस दिन सभी खिलाड़ी अपने ताकत दिखाएंगे, लोग खुशी से झूम उठेंगे, हर तरफ गाने बजेंगे और उस दिन इतिहास रचा जाएगा।

History will be written and dreams will be realised at the ICC Men's Cricket World Cup 2023 🏆

All it takes is just one day ✨ pic.twitter.com/G5J0Fyzw0Z

— ICC (@ICC) July 20, 2023

यह भी पढ़ें: Virat Kohli vs Babar Azam: “विराट के रिकॉर्ड को तोड़ना…”, ये क्या बोल गए इमरान खान ?

विराट कोहली से लेकर जेमिमा रोड्रिग्स तक प्रोमों में शामिल

इस वीडियो में प्राइड मोमेंट्स हैं, पैशन है, इमोशन, सम्मान, पॉवर और वंडर ग्लोरी जैसे 9 खास पलों को सजाया गया है। इसमें दर्शकों का शोर और विराट कोहली की फील्डिंग भी शामिल है। इस वीडियो में बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरूख खान की जादुई आवाज भी है। आईसीसी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि- बस एक दिन की जरूरत होती है। बता दें कि इस वीडियो से पहले आईसीसी ने शाहरूख खान के साथ वर्ल्डकप ट्रॉफी की तस्वीर भी शेयर की थी। इस वीडियो में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ-साथ क्रिकेटर-जेपी डुमिनी, शुभमन गिल, दिनेश कार्तिक, इयोन मोर्गन, मुथैया मुरलीधरन, जोंटी रोड्स और जेमिमा रोड्रिग्स शामिल हैं।

ODI World Cup 2023 Promo Video

आईसीसी द्वारा जारी किया गया शेड्यूल

आईसीसी ने दोपहर 12 बजे इस प्रोमो वीडियो को जारी किया। मुंबई में मेटा के मुख्यालय में 85 से अधिक रचनाकार इस वीडियो के लॉन्च में शामिल हुए, जिनमें मिजोरम, हलद्वानी और कोच्चि जैसे शहरों के क्षेत्रीय रचनाकार भी शामिल थे। क्रिकेट कमेंटेटर और विशेषज्ञ हर्षा भोगले, क्रिकेटर शिखर धवन, डिज्नी स्टार के हेड-स्पोर्ट्स और मेटा इन इंडिया की हेड ने सभा को संबोधित किया। आईसीसी द्वारा जारी शेड्यूल के मुताबिक टूर्नामेंट का आगाज 5 अक्टूबर को होगा और इसका खिताबी मुकाबला 19 नवंबर 2023 को खेला जाएगा। इसमें पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा। भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 15 अक्टूबर को होगा।

यह भी पढ़ें: ICC World Cup 2023 : पाकिस्तान की टीम को भारत भेजने को लेकर शहबाज शरीफ का एलान, फैसला हाई लेवल कमेटी के ऊपर छोड़ा

Exit mobile version