‘मैं RP लिखूं, तुम ऋषभ पंत मत समझ लेना’, जानिए कौन है उर्वशी के RP

Urvashi Rautela On Rishabh Pant

Urvashi Rautela On Rishabh Pant

Urvashi Rautela On Rishabh Pant: बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला बीते कुछ समय से भारतीय क्रिकेटर ​ऋषभ पंत को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर डेटिंग की ख़बरों को लेकर दोनों अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। उर्वशी जब भी आरपी के नाम से कोई पोस्ट करती तो उसे ऋषभ पंत से ही जोड़कर देखा जाता है। हाल ही में उर्वशी और ऋषभ पंत की डेटिंग अफवाहों को लेकर जमकर हंगामा हुआ था। ऋषभ को लेकर कई बार उर्वशी ट्रोल हुईं।

हालांकि अब एक्ट्रेस ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उर्वशी ने ये खुलासा किया कि आरपी ऋषभ पंत नहीं बल्कि उनके को-स्टार हैं।  उन्हें ये नहीं पता था कि ऋषभ पंत को भी आरपी ही कहते हैं। ये बात शायद ऋषभ और उर्वशी के फैंस को हजम ना हो लेकिन अब उर्वशी ने पुरे मामले को ठंडा कर दिया है।

 

उर्वशी ने बताय कौन हैं आरपी

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए, उर्वशी ने कहा, ‘आरपी मेरे को-एक्टर हैं और इसका मतलब राम पोथिनेनी (Ram Pothineni) है। मुझे तो यह पता भी नहीं था कि ऋषभ पंत को भी आरपी ही कहते हैं। लोगों ने बस अपने हिसाब से अनुमान लगा लिया और उस पर लिखने लगे। और जो लोग इस तरह की अफवाहों पर विश्वास करते हैं, मैं कहूंगी कि उन्हें थोड़ी जांच-पड़ताल करने की  जरूरत है। उन्हें कम से कम कुछ विश्लेषण करना चाहिए था। अगर कोई यू-ट्यूबर या कोई अन्य कुछ भी बोल देता है तो उस पर इतनी आसानी से विश्वास कैसे किया जा सकता है।’

Urvashi speaking about Rishabh Pant 😅#UrvashiRautela pic.twitter.com/SXPlY85KPl

— Nisha Kashyap (@nishakashyapp) August 9, 2022

‘क्रिकेटर्स और एक्टर्स का मुक़ाबला करना ग़लत’

क्रिकेटर्स और एक्टर्स के बीच तुलना पर एक्ट्रेस ने अपने बेबाक अंदाज़ में कहा, “हम हमेशा क्रिकेटर और एक्टर्स का मुक़ाबला करते रहते हैं। ज़ाहिर है क्रिकेटर्स को किसी भी एक्टर के मुक़ाबले ज़्यादा इज़्ज़त मिलती है। वो एक्टर के मुक़ाबले ज़्यादा कमाते भी हैं। मैं समझती हूं कि वे देश के लिए खेलते हैं और उन्हें काफी प्यार और इज़्ज़त मिलती है, लेकिन अदाकार भी तो बहुत कुछ करते हैं। अगर उन्होंने देश का प्रतिनिधित्व किया है तो मैंने ख़ुद ऐसा कई बार किया है, लेकिन मुझे ये मूर्खतापूर्ण तुलना करना बिल्कुल पसंद नहीं है।”

 

 

Exit mobile version