Hyundai New Car: लॉन्च से पहले Hyundai Verna 2023 की तस्वीरें हुई लीक, यहां देखें Photos

Hyundai Verna 2023

Hyundai Motor India देश में अपनी नई सेडान लॉन्च करने की तैयारी में है। दरअसल, कंपनी Hyundai Verna 2023 को बहुत जल्द ऑटो-मार्केट में पेश करने वाली है। कोरियन कार निर्माता कंपनी Hyundai अपनी लोकप्रिय सेडान Verna के अपडेटेड वर्जन को 21 मार्च को लॉन्च करने जा रही है। हाल ही में सोशल मीडिया पर पर 2023 Hyundai Verna की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं, कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर इसके टीजर भी मौजूद हैं। कंपनी के एमडी और सीईओ उनसू किम के मुताबिक, हुंडई ने 6th जेनेरेशन के मिड साइज सेडान के लिए क्वालिटी और परफॉर्मेंस के मैक्सिमम लेवल को अचीव किया है।

Hyundai Verna 2023

ADAS लेवल 2 फीचर्स के साथ होगी पेश

खास बात ये है कि कार ADAS लेवल 2 फीचर्स के साथ आने वाली अपने सेगमेंट की पहली कार होगी। नई हुंडई वरना एडीएएस हुंडई स्मार्टसेन्स फीचर्स के साथ आएगी, जिसमें रडार्स (फ्रंट और बैक), सेंसर और कई कैमरा (फ्रंट में) मौजूद होंगे। कार निर्माता ने हाल ही में खुलासा किया कि नई वरना 30 स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर्स, हुंडई स्मार्टसेंस के साथ 17 स्तर 2 ADAS सुविधाओं और 65 से ज्यादा अडवांस सेफ्टी फीचर्स के साथ टॉप-स्पेक वर्जन के लिए आएगी।

इंजन और गियरबॉक्स

नई Verna में दो इंजन ऑप्शन होंगे। एक नैचुरली एस्पिरेटेड जो 115 hp का उत्पादन करेगा और एक टर्बो इंजन जो 160 hp का उत्पादन करेगा। टर्बो इंजन में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स है, जबकि स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड इंजन को भविष्य में सीवीटी या टर्बो-पेट्रोल विकल्प मिलने की संभावना है।

Hyundai Verna 2023

डायमेंशन और फीचर्स

पुरानी वरना के मुकाबले नई पीढ़ी की Verna और आकर्षक फीचर्स के साथ आएगी। 2023 Hyundai Verna अपने लंबे व्हीलबेस, अच्छी लंबाई और चौड़ाई की वजह से अच्छा रोड प्रेजेंस हासिल करेगी। नई वेर्ना की लंबाई 4,535 मिमी, चौड़ाई 1,765 मिमी और ऊंचाई 1,475 मिमी होगी। New Gen Verna में 528 लीटर का बूट स्पेस ऑफर किया गया है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें वायरलेस ऐप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम ऑफर किया जा सकता है।

साथ ही इसमें वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर, हॉरिजॉन्टल एसी वेंट्स, लेयर्ड डैशबोर्ड, हीटिंग के साथ पावर्ड फ्रंट सीट्स और वेंटिलेशन जैसे फीचर्स भी मिलने की उम्मीद है।

 

Exit mobile version