Muzaffarpur Crime: लव मैरिज का हुआ ऐसा हाल! पति ने दहेज के लिए गर्भवती पत्नी के सीने में दागी गोली…

Muzaffarpur Crime News

Muzaffarpur Crime:  बिहार के मोतीपुर थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। दरअसल, यहां काजल कुमारी नाम की युवती को उसके ही पति ने गोलियों से भून डाला। गौरतलब है कि मृतका ने छह महीने पहले अपने परिवार को त्यागकर प्रेमी संग शादी रचाई थी, लेकिन शादी के बाद से आरोपी पति उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करता था और इसी क्रम में उसने अपनी गर्भवती पत्नी को गोलियों से छलनी कर दिया। महाबल कुशाहा गांव की रहने वाली काजल कुमारी को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि जिस युवक के लिए वह अपना घर, परिवार, रिश्ते-नाते सब छोड़कर शादी करने जा रही है, वह ही उसकी मौत का कारण बनेगा। बताया जा रहा है कि प्रेम विवाह के छह महीने के बाद काजल के सीने में दहेज के लिए उसके पति ने तीन गोलियां मार दी। इस हादसे ने ग्रामीणों को चौंकाकर रख दिया। वहीं काजल की मृत्यु की जानकारी मिलने पर उसके माता-पिता के पैरों तले जमीन ही खिसक गई है।

यह भी पढ़े – देहरादून: प्यार में मजनूं! शादीशुदा प्रेमिका के लिए लगाई फांसी और फिर…

शादी के 6 महीने के अंदर हत्या

इस हत्याकांड से आक्रोशित काजल के परिवार वालों ने उसके पति की दहलीज पर उसकी अस्थियों को जला दिया। परिवार के सदस्यों का मानना है कि इससे काजल के ससुरालवाले हर दिन उसके दाह संस्कार स्थल को देखेंगे और वारदात को याद करेंगे। उनका कहना है कि जो भी यहां से गुजरेगा उसे पता चलेगा कि उसकी बेटी की इस घर में 6 महीने के अंदर ही हत्या कर दी गई। ये परिवार दहेज के लिए कुछ भी कर सकता है।

3 माह की गर्भवती थी काजल

दरअसल, मोतीपुर के कुशहा टोला निवासी आकाश का काजल नाम की लड़की से प्रेम प्रसंग था। इसी क्रम में उन्होंने 6 महीने पहले नवंबर में कोर्ट में शादी की थी। शादी के बाद काजल अपने ससुराल आकाश के साथ चली गई। बरूराज की मूल निवासी काजल की मां नीलम देवी के अनुसार, शादी के बाद कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक चला, लेकिन बाद में काजल को दहेज देने के लिए प्रताड़ित किया गया। इस बीच काजल तीन महीने की गर्भवती हो गई। दहेज मांगने पर मारपीट भी की जाती थी। कई बार उनकी इस फरमाइश को काजल के परिवार ने पूरा भी किया। काजल की मां ने बताया कि हाल में वे लोग 10 लाख रुपए और एक थार गाड़ी की मांग कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: Surendra Matiala shot dead : राजधानी में बैखोफ हुए अपराधी! बीजेपी नेता की गोली मारकर की हत्या

इस मामले को लेकर काजल के भाई ने बताया कि उसकी बहन को लगातार टॉर्चर किया जाता था। कई बार जमीन बेचकर उसके ससुराल वालों की मांग को पूरा किया लेकिन बावजूद इसके रविवार को आकाश अपने दोस्तों के साथ आया और उसने किचन में काम कर रही काजल के सीने में तीन गोलियां दाग दी। जिससे काजल की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी आकाश मौके से फरार हो गया। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। फिलहाल इस मामले ने पूरे मुजफ्फरपुर में कोहराम मचा दिया। वहीं आक्रोश से भरे गांव वालों की मांग है कि आकाश को फांसी की सजा दी जाए।

Exit mobile version