Huma Qureshi : हुमा कुरैशी ने इंडस्ट्री में मुस्लिमों संग भेदभाव पर किया बड़ा खुलासा, एक्ट्रेस ने कहां, ‘मुझे भारत में रहते हुए कभी ऐसा नहीं लगा कि अरे मैं मुस्लिम हूं’

huma qureshi

Huma Qureshi: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। हुमा ने अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में एक खास जगह बनाई हैं। एक्ट्रेस को अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ वॉसेपुर से अच्छी सफलता मिली है। इस फिल्म में हुमा की दमदार एक्टिंग फैंस के बेहद पसंद आई थी। इसके बाद भी वह कई हिट फिल्मों में नजर आई हैं। इन दिनों वह अपनी फिल्म तरला को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो गई है। दर्शकों को इसमें भी हुमा की अदाकारी पसंद आ रही है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब हुमा कुरैशी से पूछा गया कि क्या बॉलीवुड में मुस्लिमों के साथ भेदभाव होता है? तो इस पर एक्ट्रेस ने बहुत ही करारा जवाब दिया।

हुमा ने किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि हाल ही में हुमा ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान कई मसलों पर बातचीत की। हुमा से इंडस्ट्री में धर्म को लेकर भेदभाव को लेकर पूछे गए सवालों के भी जवाब दिए। हुमा ने कहा, जब ऐसी बातें होती हैं तो सोचती हूं कि लोग इस तरह की बातें क्यों करते हैं?’। हुमा के सामने उस वाकये का जिक्र किया गया जब पीएम मोदी अमेरिका विजिट पर गए थे और उनसे अमेरिकी मीडिया ने भारत में मुसलमानों के अधिकारों के बारे में पूछा गया था। इस वाकये पर रिएक्शन देते हुए हुमा कहती हैं, ‘मुझे भारत में रहते हुए कभी ऐसा नहीं लगा कि अरे मैं मुस्लिम हूं, मैं अलग हूं। मेरे पिता पिछले 50 सालों से ‘सलीम’ नाम से रेस्टोरेंट चला रहे हैं। निजी तौर पर मुझे कभी भी ऐसा महसूस नहीं हुआ, लेकिन कुछ लोगों को हो सकता है। मुझे लगता है कि सवाल पूछे जाने चाहिए और हर सरकार को जवाब भी देना चाहिए।’ वहीं अब हुमा का ये जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इसपर अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, आखिर में हुमा खेल गई। वहीं दूसरे ने लिखा, इस धरती पर जीवित किसी भी इंसान के लिए भारत सबसे सुरक्षित है। वहीं एक और शख्स ने कहा, हुमा जी ने सही जवाब दिया।

इस फिल्म में आ रही है नजर

वहीं हुमा कुरैशी की वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म तरला में नजर आ रहीं हैं। यह फिल्म मशहूर शेफ तरला दलाल की बायोपिक है। वहीं अभिनेत्री की आखिरी फिल्म डबल एक्सएल थी, जिसमें वह सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आई थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाई थी।

Exit mobile version