Huma Qureshi Pregnant : बिना शादी करें क्या हुमा कुरैशी बनी मां, फोटो में दिखा बेबी बंप !

Huma Qureshi Pregnant

Huma Qureshi Pregnant : बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपनी एक्टिंग स्किल्स से लाखों लोगों के दिल में जगह बनाई हैं। फिल्मों में उनके हर एक किरदार की बार-बार सराहना की जाती हैं। फिल्मों से लेकर ओटीटी पर वह हमेशा नए-नए किरदार को निभाना पसंद करती है। अभिनेत्री हर एक मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखती है। खासतौर पर बॉडी शेमिंग पर। एक्ट्रेस कई बाद बॉडी शेमिंग का शिकार हुई है। इसलिए वह इस मुद्दे पर हमेशा मुखर रहती हैं।

बता दें कि अब एक बार फिर हुमा कुरैशी (Huma Qureshi Pregnant) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस की थोड़ी सी टमी देखने को मिल रही है। इसके बाद से ही लोग उनसे पूछ रहें है कि क्या वह प्रेग्नेंट है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है हुमा का वीडियो

दरअसल बीते दिनों हुमा कुरैशी (Huma Qureshi Pregnant) ने एक अवॉर्ड फंक्शन अटेंड किया था। वहां पर वह पर्पल ड्रेस पहनकर आई थी जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थी। पैपराजी के सामने एक्ट्रेस ने जमकर पोज दिए। इसी का एक वीडियो हुमा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होते ही लोग अब उनसे पूछ रहें है कि क्या वह (Huma Qureshi Pregnant) प्रेग्नेंट हैं? जबकि कुछ यूजर्स एक्ट्रेस के बिना शादी करे ही प्रेग्नेंट होने की बात कर रहें हैं।

ओटीटी की क्वीन के नाम से भी जाना जाता हैं एक्ट्रेस को

बता दें कि हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से है जो फिट, स्लिम और जीरो फिगर को महत्व नहीं देती हैं। बल्कि अपनी एक्टिंग स्किल्स पर विश्वास रखती है। उनकी दमदार एक्टिंग स्किल्स की वजह से ही उन्हें ओटीटी की क्वीन कहा जाता हैं। हाल ही में उन्होंने बॉडी शेमिंग सब्जेक्ट पर बनी फिल्म ‘डबल एक्सएल’ (Double XXL) में भी काम किया था। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) भी अहम भूमिका में नजर आई थी।

Exit mobile version