Tiku Weds Sheru: ‘टीकू वेड्स शेरू’ प्रोमो में ऋतिक का नाम यूज करना पड़ा कंगना को भारी, फैंस ने लगा दी एक्ट्रेस की क्लास  

Kangana Ranaut

Tiku Weds Sheru: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में नवाज पहली बार अवनीत कौर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। साथ ही ‘टीकू वेड्स शेरू’ अवनीत अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। नवाज और अवनीत की फिल्म कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी है. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। वहीं अब अमेजन प्राइम वीडियो ने टीकू वेड्स शेरू का प्रोमो शेयर किया है जिसके बाद से कंगना रनौत ट्रोल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स कंगना पर भड़क रहे हैं।

‘टीकू वेड्स शेरू’ का प्रोमो हुआ वायरल

टीकू वेड्स शेरू का प्रोमो रिलीज होते ही कंगना रनौत ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।प्रोमो में नवाज शेरू बने नजर आ रहे हैं। वह कहते हैं- हैलो दोस्तों मेरा नाम शेरू है और लोग मुझे प्यार से शेरू ही बुलाते हैं। मैं एक बॉलीवुड में काम करता हूं और छोटी-मोटी फिल्मों का बड़ा प्रोड्यूसर हूं। ये देखिए शाहरुख, आमिर, सलमान… ऋतिक उपलब्ध नहीं है। मैं शादी के लिए ऐसी लड़की ढूंढ रहा हूं जो मेरा ध्यान रखे। लेकिन मुझसे ज्यादा मेरे भाई का, बाप का दादा का ध्यान रख

प्रोमो के कारण ट्रोल हुई कंगना

आपको बता दें कि टीकू वेड्स शेरू को कंगना रनौत के मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले  प्रोड्यूस किया गया हैं। वहीं हाल ही में इसका प्रोमो रिलीज हुआ हैं। प्रोमो में ऋतिक का नाम लेने पर यूजर्स कंगना को ट्रोल कर रहे हैं। कंगना हमेशा ऋतिक पर तंज कसती नजर आती हैं। अब यूजर्स ने कंगना को आड़े हाथ लिया है। एक यूजर ने लिखा- क्या प्रमोशन के लिए उनके नाम का इस्तेमाल करने की अनुमति ली थी? वहीं दूसरे ने लिखा- क्या ये रियल है या इसे फैन ने एडिट किया है।

Exit mobile version